एलएलएम में प्रवेश को दूसरी ओपन मेरिट आज

चौधरी चरण सिंह विवि परिसर और संबद्ध कालेजों में एलएलएम में प्रवेश के लिए 10 फरवरी को दूसरी ओपन मेरिट जारी की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 09:19 PM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 09:19 PM (IST)
एलएलएम में प्रवेश को  दूसरी ओपन मेरिट आज
एलएलएम में प्रवेश को दूसरी ओपन मेरिट आज

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विवि परिसर और संबद्ध कालेजों में एलएलएम में प्रवेश के लिए 10 फरवरी को दूसरी ओपन मेरिट जारी की जाएगी। जिससे अभ्यर्थी अपनी लागइन आइडी से ब्लैंक आफरलेटर डाउनलोड करेंगे और जिस कालेज में प्रवेश लेना चाहते हैं, वहां जमा कराएंगे। संस्थान एलएलएम में रिक्त सीटों के अनुपात में आफरलेटर से मेरिट बनाकर प्रवेश लेंगे। विश्वविद्यालय की ओपन मेरिट से कालेज आफरलेटर जमा करने वाले अभ्यर्थियों की मेरिट बनाकर 12 फरवरी से 15 फरवरी तक प्रवेश करा सकेंगे। कालेजों को प्रवेश लेने के बाद 15 फरवरी तक कन्फर्म भी करना होगा। प्रवेश समन्वयक प्रो. भूपेंद्र सिंह ने बताया कि एलएलएम में प्रवेश के लिए जिन अभ्यर्थियों ने विवि के एडमिशन पोर्टल पर अपने शैक्षणिक प्रमाणपत्र अपलोड या ईमेल किए थे। अभी तक एलएलएम प्रथम वर्ष में प्रवेश नहीं ले पाए हैं, ऐसे अभ्यर्थी अपनी लागइन आइडी से आफरलेटर डाउनलोड कर सकते हैं।

अभी एलएलबी पर निर्णय नहीं : एलएलबी में भी अभी कई कालेजों में सीट रिक्त हैं, इन सीटों पर प्रवेश के लिए विश्वविद्यालय ने अभी निर्णय नहीं लिया है। जल्द ही इसे लेकर भी सूचना जारी की जाएगी। एलएलबी में ओपन मेरिट का बहुत से छात्र-छात्राएं इंतजार कर रहे हैं।

15 फरवरी से होने वाली बीएड की परीक्षा स्थगित: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने 15 फरवरी से होने वाली केवल बीएड दो वर्षीय पाठ्यक्रम स्पेशल एजुकेशन (एमआर/ आईडी) की परीक्षा स्थगित कर दी है। इसकी तिथि दोबारा तय की जाएगी। विश्वविद्यालय में अन्य कोर्स की परीक्षाएं 15 फरवरी से यथावत होंगी। विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर कार्यक्रम जारी कर दिया है।

chat bot
आपका साथी