Ajit Singh Death News: छोटे चौधरी के जाने से हर कोई आहत, गांव-गांव में मातम

Tribute to Ajit Singh चौधरी अजित स‍िंह के निधन से हर कोई स्तब्ध है । छोटे चौधरी के जाने का हर किसी को गहरा आघात लगा है। पार्टी कार्यकर्ताओं पर तो मानो बज्रपात वाली स्थित है ।

Taruna TayalThu, 06 May 2021 07:21 PM (IST)
छोटे चौधरी अजित सिंह के निधन पर शोक।

बागपत, जेएनएन। चौधरी अजित स‍िंह के निधन से हर कोई स्तब्ध है। छोटे चौधरी के जाने का हर किसी को गहरा आघात लगा है। पार्टी कार्यकर्ताओं पर तोमानो बज्रपात वाली स्थित है। गांव-गांव मातम है और हर किसी की आंखे नम है। चाहे रालोद में आस्था न रखने वाले भी उनके निधन से खासे आहत हैं।

रालोद के राष्ट्रीय सचिव सुखबीर स‍िंह गठीना ने उनके निधन को पार्टी के लिए बड़ा झटका और अपूर्णीय क्षति बताया है। उनकी तरफ से जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि चौधरी अजित स‍िंह एक ईमानदार राजनीतिज्ञ, छोटे राज्यों के पक्षधर थे। कौमी एकता के लिए किए गए उनके कार्य सदैव स्मरणीय रहेंगे। उनके सानिध्य में रहकर पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को संभालने को उन्होंने अपना सौभाग्य बताया।

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य एडवोकेट विनोद कुमार जैन की तरफ से जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि चौधरी अजित ङ्क्षसह ने अपना संपूर्ण जीवन किसानों के लिए संघर्ष करते हुए बिताया। उन्होंने किसानों के हितों को लेकर कभी भी कोई समझौता नहीं किया फिर चाहे राजनीतिक रूप से उन्हें नुकसान ही क्यों न उठाना पड़ा हो।

शहर के वरिष्ठ चिकित्सक डा. अनुराग मित्तल बताते हैं कि इसी साल 12 फरवरी को चौधरी अजित ङ्क्षसह के जन्मदिन पर उनके आवास पर जाकर मिलने का अवसर मिला। उनके मुताबिक, चौधरी साहब एक ऐसे नेता थे, जिनके दिल में अपने हर कार्यकर्ता के प्रति बेहद वात्सल्य था। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.