शादी से सात दिन पहले इवेंट कंपनी संचालक 14 लाख लेकर लापता

शादी से सात दिन पहले इवेंट कंपनी संचालक 14 लाख रुपये लेकर लापता हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:15 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:15 AM (IST)
शादी से सात दिन पहले इवेंट कंपनी संचालक 14 लाख लेकर लापता
शादी से सात दिन पहले इवेंट कंपनी संचालक 14 लाख लेकर लापता

मेरठ,जेएनएन। शादी से सात दिन पहले इवेंट कंपनी संचालक 14 लाख रुपये लेकर लापता हो गया। लड़का और लड़की पक्ष ने कार्यक्रम के लिए रुपये दिए थे। अब उसका फोन भी बंद आ रहा है। युवक ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग की।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी युवक दिल्ली में नौकरी करता है। आफिस में काम करने वाली दिल्ली निवासी युवती से उसकी दोस्ती हो गई थी। स्वजन की रजामंदी से शादी भी तय हो गई थी। दिल्ली की ही एक इवेंट कंपनी को दोनों पक्षों ने 14 लाख रुपये दे दिए थे। अब एक सप्ताह पहले कंपनी संचालक लापता हो गया। युवक ने बताया कि शादी के कार्ड भी बंट चुके हैं। अब कंपनी संचालक का फोन भी नहीं लग रहा। उसने किसी तरह आरोपित के घर का पता निकाला और पहुंच गया, लेकिन वह नहीं मिला। स्वजन ने भी कोई जानकारी से इंकार किया है। सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि युवक ने अभी तक लिखित में शिकायत नहीं की है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आज कई मोहल्लों की बिजली रहेगी गुल : शनिवार को हापुड़ रोड बिजलीघर अंतर्गत आने वाले कई मोहल्लों में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। इस दौरान पावर ट्रांसफार्मर व बस कप्लर चालू करने संबंधी मेंटीनेंस के कार्य किए जाएंगे।

अधीक्षण अभियंता शहर विजय पाल ने बताया कि सुबह नौ बजे से दोपहर दो बजे तक मेंटीनेंस कार्य चलेगा। इस अवधि के लिए 33 केवी हापुड़ रोड बिजली घर पर शटडाउन लिया गया है। इस उपकेंद्र से जुड़े सभी क्षेत्र जैदी सोसायटी, हापुड़ रोड, करीम नगर, किदवई नगर, जाकिर कालोनी, उमर नगर, आशियाना कालोनी, ढबाई नगर आदि क्षेत्रों की बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। दोपहर दो बजे के बाद बिजली आपूर्ति बहाल की जाएगी। वहीं, शुक्रवार को एनसीआरटीसी ने दोपहर दो से शाम चार बजे तक शटडाउन लेकर ओवरहेड लाइनों की शिफ्टिग की। इस दौरान रामलीला ग्राउंड बिजलीघर से शारदा रोड व घंटाघर क्षेत्र की आपूर्ति वैकल्पिक रही। एसबी फीडर की आपूर्ति दो घंटे प्रभावित हुई।

chat bot
आपका साथी