नौकरी छोड़ने के बाद भी किस्त लेने पहुंचे युवक को बंधक बनाया

नौकरी छोड़ने के बाद भी किस्त लेने पहुंचे युवक को बंधक बना लिया। इसके बाद उसक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 06:45 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 06:45 AM (IST)
नौकरी छोड़ने के बाद भी किस्त लेने पहुंचे युवक को बंधक बनाया
नौकरी छोड़ने के बाद भी किस्त लेने पहुंचे युवक को बंधक बनाया

मेरठ,जेएनएन। नौकरी छोड़ने के बाद भी किस्त लेने पहुंचे युवक को बंधक बना लिया। इसके बाद उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पूर्व में भी चार बार की किस्त जमा नहीं की थी। पीड़ित ने आरोपित के खिलाफ तहरीर दे दी थी।

मेडिकल थाना क्षेत्र निवासी मनोज ने बताया कि करीब छह माह पूर्व उन्होंने किस्तों पर बाइक खरीदी थी। वहां काम करने वाला कर्मचारी घर से रुपये लेकर चला जाता था। करीब चार माह से युवक रुपये लेकर जा रहा था, लेकिन जमा नहीं कर रहा था। तीन दिन पहले फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी घर पहुंचे और किस्तें जमा नहीं होने की जानकारी दी। उन्होंने युवक के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि नौकरी छोड़ दी है। रविवार को युवक फिर से किस्त लेने पहुंच गया। उन्होंने बंधक बनाकर उसकी पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आई। मनोज ने उसके खिलाफ तहरीर दे दी थी। हालांकि दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास चल रहा था। थाना प्रभारी ने बताया कि समझौते का प्रयास चल रहा है। बात नहीं बनी तो तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आइपीएस विवेक यादव बने सीओ ब्रह्मपुरी: देर रात एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने आइपीएस विवेक यादव को सीओ ब्रह्मपुरी का चार्ज दिया, जबकि सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय को सीओ यातायात का चार्ज सौंप दिया। आइपीएस विवेक यादव 15 दिन पहले मेरठ में आए थे, जिनको सर्किल का चार्ज देना था।

क्लीनिक में हथियार लेकर पहुंचा युवक: शास्त्रीनगर निवासी डा. आसिफ का लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में क्लीनिक है। उन्होंने बताया कि रात में एक युवक क्लीनिक पर आया था। उसने अचानक पिस्टल निकाल ली। हिम्मत करते हुए वह युवक से भिड़ गए। शोर शराबा होने पर आरोपित पिस्टल और अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गया। तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है। देर रात मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी