फ्रूटी में नशीला पदार्थ देकर ई-रिक्शा लूटी

मवाना में मिल रोड के समीप मीवा मार्ग पर सोमवार को बदमाशों ने चालक को फ्रूटी म

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:45 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:45 PM (IST)
फ्रूटी में नशीला पदार्थ देकर ई-रिक्शा लूटी
फ्रूटी में नशीला पदार्थ देकर ई-रिक्शा लूटी

मेरठ,जेएनएन। मवाना में मिल रोड के समीप मीवा मार्ग पर सोमवार को बदमाशों ने चालक को फ्रूटी में नशीला पदार्थ देकर ई-रिक्शा व नकदी लूट ली। चालक को बेहोशी की हालत में सड़क किनारे फेंकर फरार हो गए।

मवाना खुर्द निवासी जीशान पुत्र अहसान ई-रिक्शा चलाता है। सोमवार को वह गांव से कुछ महिलाओं को मवाना लेकर आया तथा सुभाष चौक पर उन्हें उतार दिया। उसके बाद यहां से दो युवक ई-रिक्शा में सवार हुए और उसे मिल रोड की ओर मीवा मार्ग पर ले गए। चालक को फ्रूटी में नशीला पदार्थ दे दिया और बेहोशी की हालत में उसे सड़क किनारे फेंककर ई-रिक्शा लेकर फरार हो गए। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और तब अस्पताल में भर्ती कराया।

पेट्रोल पंप पर चोरी का प्रयास, एक पकड़ा: सरूरपुर थाना क्षेत्र के शामली-करनाल रोड पर स्थित पेट्रोल पंप से चार चोरों ने चोरी करने का प्रयास किया। लेकिन, इसी बीच पंप मालिक ने देख और एक को पकड़ कर पुलिस को सौैंप दिया।

कंकरखेड़ा डिफेंस एंकलेव निवासी विनोद कुमार चौधरी पुत्र विजयपाल सिंह ने बताया कि उनका शामली-करनाल रोड पर कृष्णा फिलिग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है। सोमवार करीब 11 बजे चार युवक दो ठेलों पर आए और पंप से लोहा चोरी करने लगे। इसी बीच उन्होंने देख लिया और शोर मचा दिया।तीन युवक फरार हो गए औैर एक पकड़ा गया। सरूरपुर थाने के एसओ डीपी सिंह ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

अलीपुर गांव से बाइक चोरी: मिलक गांव निवासी संदीप सैनी पुत्र राज सैनी ने बताया कि वह रविवार शाम अपने दोस्त मोनू से बाइक लेकर अलीपुर गांव किसी काम से गया था। जब वह बाइक खड़ी करके टेंट वालों से मिलने के बाद बाहर आया तो वहां पर बाइक नहीं थी। पुलिस ने पीड़ति को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी