राकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेन्द्र की ऐसे हुई एन्ट्री, बुलंदशहर के ऊंचा गांव फोर्ट में हुई शूटिंग

राकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिंग बुलंदशहर के ऊंचा गांव फोर्ट में सोमवार को दिन की बजाय रात्रि में की गई। नायक रणवीर सिंह व नायिका आलिया भट्ट समेत अन्य कलाकार फोर्ट में मौजूद थे। धर्मेन्द्र देर शाम ऊंचागांव फोर्ट पहुंचे।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 12:25 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 12:36 AM (IST)
राकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेन्द्र की ऐसे हुई एन्ट्री, बुलंदशहर के ऊंचा गांव फोर्ट में हुई शूटिंग
बुलंदशहर के ऊंचा गांव फोर्ट में हुई शूटिंग

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। करन जौहर की फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी के दृश्य सोमवार की रात फिल्माए गए। जिसमें अभिनेता धर्मेन्द्र द्वारा नृत्य देखने के सीन शूट किए गए। शूटिंग के दौरान फोर्ट के बाहर सख्ती बरकरार रही।

सोमवार रात्रि हुई शूटिंग

राकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिंग सोमवार को दिन की बजाय रात्रि में की गई। फिल्म में राकी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह व रानी का किरदार निभा रही अभिनेत्री आलिया भट्ट समेत अन्य कलाकारों को फोर्ट में पहुंचना शुरू हो गया था। हालांकि फिल्म मेकर करन जौहर शाम को ही फिल्म सेट पर पहुंच गए थे। सूत्रों ने बताया कि शाम सात बजे के बाद आलिया भट्ट व रणवीर शूटिंग के नृत्य के सीन शूट किए गए। इसके बाद ही-मैन धर्मेन्द्र और जया बच्चन के सीन शूट किए गए। फिल्म के दृश्य में धर्मेन्द्र बंगाली नृत्य देखते हुए वाहवाही कर रहे थे। धर्मेन्द्र फिल्म में बंगाली नृत्य के बड़े प्रशंसक दिखाए गए हैं। सोमवार की रात को सबसे अधिक सीन धर्मेन्द्र पर ही फिल्माए गए। इसके अलावा जया बच्चन व धर्मेन्द्र के बीच संवाद के सीन शूट किए गए। फोर्ट में पूरे दिन पसरा सन्नाटा रात को लाइट, कैमरा, एक्शन की आवाज से टूट गया।

पांच दिन रात में होगी शूटिंग

राकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिंग पांच दिन तक रात को की जाएगी। बताया जा रहा है कि शाम सात बजे से सुबह सात बजे तक लगातार फिल्म के सीन शूट किए जाएंगे।

धर्मेन्द्र की झलक पाने को इंतजार में बीता दिन

धर्मेन्द्र के सोमवार फोर्ट पहुंचने की सूचना पर उनके प्रशंसक पूरे दिन उनकी एक झलक पाने को इंतजार करते रहे। वह देर शाम ऊंचागांव फोर्ट पहुंचे। धर्मेन्द्र फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह के पिता का किरदार निभा रहे हैं। जया बच्चन और शबाना आजमी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

chat bot
आपका साथी