बिजली अभियंताओं ने एक घंटे बंद रखा काम

ऊर्जा निगम के चेयरमैन द्वारा की गई कार्रवाई के विरोध में बिजली अभियंताओं ने एक घंटे कार्य बहिष्कार किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 08:13 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 08:19 PM (IST)
बिजली अभियंताओं ने एक घंटे बंद रखा काम
बिजली अभियंताओं ने एक घंटे बंद रखा काम

मेरठ, जेएनएन। ऊर्जा निगम के चेयरमैन द्वारा की गई कार्रवाई के विरोध में बिजली अभियंताओं का प्रदर्शन जारी है। गुरुवार शाम चार से पांच बजे तक काम बंद कर बिजली अभियंताओं ने विरोध जताया। अभियंता संघ ने ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को पत्र भेजकर मामले में हस्तक्षेप करने व कार्रवाई रद्द करने की मांग की है।

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत परिषण अभियंता संघ पश्चिमांचल के उपाध्यक्ष केके तेवतिया ने कहा कि विद्युत अभियंता संघ और संघर्ष समिति की स्पष्ट राय है कि अस्थायी बिजली कनेक्शन देने में यदि कोई अनियमितता हुई है तो उसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। अनियमितता के दोषियों पर नियमानुसार कार्रवाई की जानी चाहिए। लेकिन बिना जांच पूरी हुए बड़े पैमाने पर अभियंताओं को सुदूर स्थानांतरित किया जाना उचित नहीं है। चेतावनी दी कि यदि पश्चिमांचल या प्रदेश में कहीं भी आंदोलन के फलस्वरूप किसी भी कर्मचारी का उत्पीड़न किया गया तो प्रदेश के तमाम बिजलीकर्मी मूकदर्शक नहीं रहेंगे। ऊर्जा भवन परिसर में विरोध प्रदर्शन में संघर्ष समिति के संयोजक सीपी सिंह, प्रवीण कुमार, अवधेश कुमार और रोहित कुमार मौजूद रहे।

विहिप टोली आगामी कार्यो की बनाएगी योजना

मेरठ। आगामी कार्यक्रमों को लेकर विश्व हिदू परिषद (विहिप) मेरठ महानगर टोली शुक्रवार सुबह बैठक करेगी। सूरजकुंड में भारत माता मंदिर पर स्थित विहिप के प्रातीय कार्यालय पर यह बैठक होगी। इसमें महानगर के तहत आने वाले सभी 16 प्रखंडों के दायित्ववान पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। इसमें पदाधिकारी आगामी एक माह के कार्यो व अन्य विषयों पर चर्चा करेंगे। विहिप के महानगर प्रचार प्रमुख मधुबन आर्य ने बताया कि बैठक में शामिल पदाधिकारियों द्वारा रखे गए मत के आधार पर आगामी कार्यो की रूपरेखा तैयार की जाएगी।

वाल्मीकि मंदिर में अध्यक्ष का स्वागत

मोदीपुरम। कंकरखेड़ा के वाल्मीकि मंदिर में कृषि अनुसंधान परिषद के अध्यक्ष कैप्टन विकास गुप्ता ने महर्षि वाल्मीकि की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। बाद में अध्यक्ष को वाल्मीकि समाज ने फूल माला पहनाई और साफा बांधकर स्वागत किया। महर्षि वाल्मीकि की तस्वीर भी भेंट की। भाजपा नेता ज्योति वाल्मीकि, विनीश विद्यार्थी, शिव कुमार, गीता शर्मा, अर्जुन करोतिया, प्रेमलता, बबीता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी