कनेक्शन काटने गई ऊर्जा निगम की टीम से मारपीट

मवाना के मोहल्ला कल्याण सिंह में शनिवार को कनेक्शन काटने गई ऊर्जा निगम की टीम के साथ उपभोक्ता व उसके स्वजन ने मारपीट कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 08:45 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 08:45 PM (IST)
कनेक्शन काटने गई ऊर्जा निगम की टीम से मारपीट
कनेक्शन काटने गई ऊर्जा निगम की टीम से मारपीट

मेरठ, जेएनएन। मवाना के मोहल्ला कल्याण सिंह में शनिवार को कनेक्शन काटने गई ऊर्जा निगम की टीम के साथ उपभोक्ता व उसके स्वजन ने मारपीट कर दी। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाकर थाने पर तहरीर दी।

मेरठ रोड स्थित बिजलीघर के जेई बाबूलाल, लाइनमैन रमजानी, नदीम आदि के स्टाफ के साथ मोहल्ला कल्याण सिंह निवासी शकील पुत्र स्व. रफीक के यहां बकाए को लेकर कनेक्शन काटने गए थे। जिसका उपभोक्ता ने विरोध कर दिया। आरोप है दोनों पक्षों में जमकर तकरार के बीच मारपीट हुई। इस बीच भागदौड़ मच गयी। मौके पर पुलिस पहुंची और जमा लोगों को हड़काकर दौड़ाया। जेई बाबूराम ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि 11हजार रुपये बकाए के चलते टीम कनेक्शन काटने गई थी तो उपभोक्ता के स्वजन ने टीम के साथ अभद्रता व मारपीट की और घर में बंद करने का प्रयास किया। वहीं, शकील की मां हसीना ने आरोप लगाया कि ऊर्जा निगम की टीम ने कनेक्शन नहीं काटने के बदले पैसों की मांग की। नहीं देने पर घर में घुसकर बेटी से अभद्रता करते हुए कपड़े फाड़ दिए और छह तोले सोने की बाली छीनकर ले गए।

इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर ने कहा दोनों पक्षों ने आरोप-प्रत्यारोप लगाए हैं। जांच के बाद कार्रवाई होगी।

सट्टे की पर्ची को लेकर मारपीट: सरूरपुर थाना क्षेत्र के खिवाई कस्बे में सट्टे की पर्ची को लेकर दो युवकों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। इस दौरान एक युवक के सिर पर सरिया से वार किया गया। जिसमें वह घायल हो गया। स्वजन के साथ थाने पहुंचे दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। खिवाई निवासी शोएब पुत्र बाबू ने तहरीर में बताया कि वह दुकान पर खड़ा था। आरोप है कि इसी बीच वहां दानिश पुत्र अब्दुल रहमान पहुंचा और दो दिन पूर्व उसके सट्टे की पर्ची के दो सौ रुपये ना देने का आरोप लगाते हुए गाली-गलौज करने लगा। जब उसने विरोध किया तो मारपीट कर सरिये से हमला कर दिया। देर शाम तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

chat bot
आपका साथी