Encounter in Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में मुठभेड़ में चार लुटेरे दबोचे, नगदी व असलहा बरामद

Encounter in Muzaffarnagar राहगीरो से चलते वाहनों पर डंडों से हमला कर लूटपाट करने को लेकर शाहपुर पुलिस के लिए सर दर्द बने गिरोह के चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चार लुटेरों को मुठभेड़ के दौरान दबोचा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:04 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:04 PM (IST)
Encounter in Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में मुठभेड़ में चार लुटेरे दबोचे, नगदी व असलहा बरामद
मुजफ्फरनगर में मुठभेड़ में चार लुटेरे दबोचे।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पिछले पंद्रह दिनों से राहगीरो से चलते वाहनों पर डंडों से हमला कर लूटपाट करने को लेकर शाहपुर पुलिस के लिए सर दर्द बने गिरोह के चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चार लुटेरों को मुठभेड़ के दौरान दबोचा। उनके पास से 315 बोर के चार तमंचे, चार खोखा, 10 जिंदा कारतूस, नकदी व तांबे का तार बरामद किया है। पुलिस ने चारों को जेल भेज दिया।

यह है मामला

थाने पर एसपी देहात नेपाल सिंह व थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने प्रेस वार्ता कर बताया कि कुछ दिन पूर्व गांव बसीकला निवासी नवाब से बसीकला आदमपुर के बीच नहर पर बदमाशों द्वारा लूट की घटना किये जाने पर गठित टीम के एसआई अजयपाल सिंह ने रात्रि कमलादेवी इंटर कालेज के पीछे चेकिंग के दौरान चार लोगों को पूछताछ के लिए रोकना चाहा तो उक्त चारों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने चारों को दबोचा लिया। पकड़े गए चारों लुटेरों के विरुद्ध थाना शाहपुर पर मुकदमे दर्ज है। पकड़े गए आरोपित शाहपुर के शामली रोड पर भी हड्डी फेक्ट्री के पास बाइक सवार लोगो पर डंडों से प्रहार कर व तमंचों से आतंकित कर उनसे लूट पाट करते थे। इसके अलावा जंगल की ट्युवेलो को भी निशाना बना कर उनमें चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

chat bot
आपका साथी