Encounter In Bijnor: साढ़े पांच लाख में पति ने शूटरों से कराई थी शिक्षिका की हत्या, इस तरह हुआ राजफाश

Encounter In Bijnor शिक्षिका हत्याकांड में पुलिस ने मंगलवार रात मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को दबोच लिया। पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ 25 हजार का इनामी घायल। पकड़े गए शूटर ने दिया था शिक्षिका हत्याकांड को अंजाम।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 12:49 AM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 08:32 AM (IST)
Encounter In Bijnor: साढ़े पांच लाख में पति ने शूटरों से कराई थी शिक्षिका की हत्या, इस तरह हुआ राजफाश
ब‍िजनौर में पति ने कराई शिक्ष‍िका की हत्‍या।

बिजनौर, जेएनएन। शिक्षिका हत्याकांड में पुलिस ने मंगलवार रात मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को दबोच लिया। फायरिंग के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जबकि उसका साथी जंगल में फरार हो गया। जंगल में उसकी तलाश की गई। पकड़े गए बदमाश ने अपने फरार साथी के साथ घटना को अंजाम दिया था। शिक्षिका की उसके पति ने साढ़े पांच लाख रुपये में शूटरों से हत्या कराई थी। गिरफ्तार बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम था। पुलिस उसके साथियों की तलाश में जुटी है।

यह है मामला

चांदपुर के मोहल्ला कायस्थान निवासी डा. प्रिया शर्मा पुत्री गणेश दत्त शर्मा की शुक्रवार सुबह कॉलेज जाते समय बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। प्रिया बिजनौर के आरबीडी कॉलेज में अंग्रेजी की प्रवक्ता थी। मृतका के जीजा चांदपुर निवासी ब्रिजेश कौशिक की तहरीर पर पति कमलदत्त शर्मा निवासी भटावली थाना सिविल लाइन जिला मुरादाबाद और दो अन्य पर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस की टीमें बदमाशों की तलाश में लगी थी। एसपी ने हत्यारोपित की गिरफ्तारी पर 25 हजार इनाम की घोषणा की थी। मंगलवार रात शहर कोतवाली और स्वाट टीम को सूचना मिली कि शिक्षिका हत्याकांड में शामिल बाइक सवार दो बदमाश घटना की फिराक में हैं। पुलिस ने गंज रोड पर घेराबंदी कर दी। पुलिस को दो बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। एक बदमाश जंगल में फरार हो गया, जबकि दूसरा पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे बाइक समेत दबोच लिया। पूछताछ में पकड़ा गया बदमाश राजू कश्यप पुत्र चंद्रपाल निवासी खदाना थाना मझौला जिला मुरादाबाद निकला।

वहीं उसका फरार साथी गोलू निवासी कांशीराम कालोनी थाना सिविल लाइन मुरादाबाद है। स्वाट टीम का सिपाही मोनू भी घायल हो गया। सूचना पर एसपी डा. धर्मवीर सिंह, एसपी सिटी प्रवीण रंजन और सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता जिला अस्पताल पहुंचे और बदमाश से पूछताछ की। एसपी ने बताया कि शिक्षिका प्रिया की हत्या उसके पति कमल दत्त शर्मा ने साढ़े पांच लाख में में कराई थी। कमल और राजू के बीच बातचीत विक्रांत नाम के युवक ने कराई थी। घटना के दिन राजू, गोलू और अपने एक अन्य साथी छोटू निवासी गांव महलकपुर थाना सिविल लाइन को लेकर बिजनौर पहुंचे। छोटू कुछ दूरी पर उतर गया। साकेत कॉलोनी में राजू ने शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद बाइक लिए खड़े गोलू के साथ बैठकर फरार हो गया। बाद में वह मुरादाबाद पहुंच गए। पुलिस की टीम फरार बदमाशों की तलाश में लगी है।

पंद्रह दिन से कर रहे थे प्रयास राजू और गोलू 15 दिन से प्रिया की हत्या का प्रयास कर रहे थे। उन्हें करीब दो लाख रुपये मिल चुके थे। साढ़े तीन लाख रुपये छोटू के पास थे। इस हत्या के बाद वह प्रिया के चांदपुर निवासी जीजा ब्रिजेश कौशिक की हत्या के प्रयास में थे। मंगलवार को भी वह चांदपुर क्षेत्र में इसी तलाश में गए थे। हत्या में शामिल तीनों शूटर पेंट करने का काम करते हैं। राजू जानलेवा हमले और चोरी के मामले में जेल जा चुका है। टीम में शहर कोतवाल राधेश्याम, एसआई जोगेंद्र तेवतिया, अरविंद पंवार, जर्रार हुसैन शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी