एक माह का भारी भरकम बिल देख उपभोक्ता के उड़े होश, अधिकारियों ने नहीं सुना तो जनसुनवाई पोर्टल पर उठाया ये कदम

सहारनपुर में ऊर्जा व‍िभाग की लापरवाही एक माह का भारी भरकम बिल देख उपभोक्ता के उड़े होश। परेशान उपभोक्ता बिल लेकर विद्युत अधिकारियों के चक्कर काट रहा है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। अब जनसुनवाई पोर्टल पर दर्ज कराई शिकायत।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:00 AM (IST)
एक माह का भारी भरकम बिल देख उपभोक्ता के उड़े होश, अधिकारियों ने नहीं सुना तो जनसुनवाई पोर्टल पर उठाया ये कदम
सहारनपुर में 61 लाख के बिजली बिल ने दिया जोर का झटका।

सहारनपुर, जेएनएन। ऊर्जा निगम की लापरवाही ने एक उपभोक्ता के होश उड़ा दिए हैं। विभाग ने एक उपभोक्ता का एक महीने का बिजली बिल 60 लाख 84 हजार रुपये भेज दिया है। परेशान उपभोक्ता बिल लेकर विद्युत अधिकारियों के चक्कर काट रहा है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। अब परेशान उपभोक्ता ने इसकी शिकायत जनसुनवाई पोर्टल पर की है। एसडीओ  ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है। जल्द बिल ठीक कराया जाएगा।

यह है मामला 

कैलाशपुरम कालोनी निवासी अक्षय कुमार यादव सिविल कोर्ट में पेशकार हैं। अक्षय कुमार को उस समय जोर का झटका लगा जब ऊर्जा निगम द्वारा उनके पास 60 लाख 84 हजार रुपये का बिल भेज दिया गया। बिल लेकर वह ऊर्जा निगम के अधिकारियों के पास पहुंचे लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। अक्षय ने बताया कि उनका घरेलू कनेक्शन है और उन पर कोई बकाया भी नहीं है। इसके बावजूद एक माह का इतना भारी भरकम बिल भेज दिया गया। उन्होंने अब इसकी शिकायत जनसुनवाई पोर्टल पर की है। बिजली विभाग की लापरवाही के चलते इस तरह की परेशानी उपभोक्‍ताओं को कई बार झेलनी पड़ती है। आए दिन लोग बिजली के बिल की समस्‍या को लेकर विभाग के चक्‍कर लगाते हैं। 

एसडीओ अमित त्यागी का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में आया है। जल्द बिल ठीक कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी