साईपुरम में गल गए बिजली के पोल, हादसे की आशंका

साईपुरम औद्योगिक क्षेत्र में 11 केवी बिजली लाइनों के पोल जर्जर हो गए हैं।

JagranMon, 26 Jul 2021 01:15 AM (IST)
साईपुरम में गल गए बिजली के पोल, हादसे की आशंका

मेरठ,जेएनएन। साईपुरम औद्योगिक क्षेत्र में 11 केवी बिजली लाइनों के पोल जर्जर हो गए हैं। पोल काफी हद तक गल गए हैं, जिससे बारिश के दौरान कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। साईंपुरम इंडस्ट्रियल एसोसिएशन की ओर से कई बार बिजली अफसरों को पत्र लिखा गया, लेकिन अफसरों के आश्वासन के बाद भी बिजली के पोल नहीं बदले गए।

साईंपुरम इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय गुप्ता ने बताया कि गत दिनों एक फैक्ट्री के पास जर्जर पोल गिरने से करंट उतरने की स्थिति बन गई थी। हिमालय इंटरप्राइजेज के पास एक बिजली का पोल जर्जर अवस्था में खड़ा है। विद्युत वितरण खंड पंचम के अंतर्गत अधिशासी अभियंता जागेश कुमार को कई बार इससे अवगत कराया गया। इन जर्जर पोल पर 11 हजार की लाइन है। जिससे हादसे की आशंका बनी है। अगर बिजली पोल बदले नहीं गए तो उद्यमी धरना देने को मजबूर होंगे।

किशोर न्याय बोर्ड के सदस्य बने महेश शर्मा व नीलम सक्सेना : मेरठ बाल कल्याण समिति के वर्तमान अध्यक्ष एवं पूर्व न्यायाधीश महेश शर्मा और सदस्य नीलम सक्सेना को उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने किशोर न्याय बोर्ड मेरठ के सदस्य पद पर नामित किया है। बाल कल्याण समिति के कार्यकाल में दोनों ने अपने परिवार से बिछड़ी बालिकाओं व बच्चों को उनके माता-पिता से मिलवाने का सराहनीय कार्य किया है।

गरीबों में वितरण किया भोजन

फोटो 901

मेरठ : समैरीटंस आल अराउंड संस्था के सदस्यों ने रविवार को गरीब और असहायों को भोजन वितरण किया। साथ ही कोरोना टीकाकरण के लिए भी जागरूक किया। टीम के सदस्यों ने बुढ़ाना गेट, बेगमपुल चौराहा और औघड़नाथ मंदिर के बाहर लोगों को भोजन वितरण किया। संस्था के अध्यक्ष अमन अग्रवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव का एकमात्र उपाय टीकाकरण ही है, इसलिए जल्द से जल्द सभी को टीकाकरण करवाना चाहिए। इस कार्य में सक्षम और नमन का भी सहयोग रहा।-जासं

दादा दादी को कराया भोजन

फोटो 902

मेरठ : ग्लोबल पेरेंट्स दिवस पर परिंदे संस्थान की ओर से रविवार को दादा दादी निवास पर वृद्धजनों को भोजन कराया गया। भोजन की व्यवस्था राजेंद्र नगर स्थित हेल्थ सेंटर की डा. रिचा गुप्ता और डा. नितिन गुप्ता ने अपनी माता की याद में की। संस्था अध्यक्ष आस्था अग्रवाल की टीम ने वृद्धजनों को भोजन के साथ ही आवश्यक सामग्री शैंपू, कपड़े धोने का साबुन, सर्फ और बिस्किट भी उपलब्ध कराए। इस कार्य में योगिता अग्रवाल, चिराग, क्षितिज, शुभी और साक्षी का भी सहयोग रहा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.