प्राथमिकता से निपटाए जाएं चुनाव से संबंधी कार्य

मवाना में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मतदाता पुनरीक्षण का कार्य चल रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को नायब तहसीलदार जितेंद्र कुमार ने बीएलओ व लेखपालों की बैठक में मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान के तहत भरे गए फार्म तहसील में जमा कराने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 10:54 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 10:54 PM (IST)
प्राथमिकता से निपटाए जाएं चुनाव से संबंधी कार्य
प्राथमिकता से निपटाए जाएं चुनाव से संबंधी कार्य

मेरठ, जेएनएन। मवाना में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मतदाता पुनरीक्षण का कार्य चल रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को नायब तहसीलदार जितेंद्र कुमार ने बीएलओ व लेखपालों की बैठक में मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान के तहत भरे गए फार्म तहसील में जमा कराने के निर्देश दिए। उन्होंने चुनाव संबंधी कार्य को प्राथमिकता के साथ निपटाने के निर्देश दिए। नायब तहसीलदार ने कहा कि मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य के तहत भरे गए फार्म 6,7 व फार्म 8 तहसील में जमा कराने व डाटा फीडिग का कार्य जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि चुनाव संबंधी कार्य को प्राथमिकता देकर निपटाए। कार्य में किसी भी प्रकार लापरवाही न बरतें। साथ ही ईवीएम मशीन के विषय में जानकारी दी। बैठक में कानूनो साविका शर्मा, राधेश्याम शर्मा, बीएलओ व अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

रविद्र जिला महासचिव व सोहन बने नगर अध्यक्ष : सरधना कस्बे के टाऊन रोड पर मंगलवार को सपा की बैठक का आयोजन हुआ। इस मौके पर सपा नेता अतुल प्रधान व सपा मजदूर सभा के जिला अध्यक्ष मंजूर मलिक ने अधिवक्ता रविद्र सिंह को जिला महासचिव व सोहन वीर सिंह को संगठन का नगर अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया। उन्होंने दबथुवा में सात दिसंबर को आयोजित परिवर्तन संकल्प रैली को सफल बनाने का आह्वान भी किया। अली शाह, अनिल गुप्ता, शाहवेज अंसारी, ललित गुर्जर, इरफान, अतीक, राजू, तैयब, आसफाक आदि रहे।

यासीन बने प्रदेश उपाध्यक्ष : सरधना में आल इंडिया जमीयतुल कुरैश एक्शन कमेटी की मंगलवार को बस स्टैंड पुलिस चौकी के पीछे कार्यालय में बैठक हुई। जिसमें कुरैशी बिरादरी के गणमान्यों ने यासीन यूसुफ कुरैशी को प्रदेश उपाध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी। वहीं, जीशान कुरैशी ने विचार रखे । जुबैर कुरैशी, नदीम कुरैशी, मेहरबान कुरैशी, यासीन कुरैशी, बब्बू कुरैशी, काजी शादाब कुरैशी, हाफिज, सदन कुरैशी, इकराम कुरैशी, आसिफ उर्फ कल्लू कुरैशी व हाजी अरशद कुरैशी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी