मेरठ में दो पक्षों विवाद में बीच बचाव करा रहे अधेड़ को डंडों पीट-पीटकर मार डाला

मेरठ के परीक्षित गढ़ दाना क्षेत्र के गांव नीमका में मंगलवार रात दो पक्षों में हुए विवाद में बीच बचाव कराने पहुंची अधेड़ को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। दो पक्षों विवाद में बीच बचाव करा रहा था मृतक।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 04:12 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 04:12 PM (IST)
मेरठ में दो पक्षों विवाद में बीच बचाव करा रहे अधेड़ को डंडों पीट-पीटकर मार डाला
मेरठ में अधेड़ की डंडों से पीटकर हत्‍या।

मेरठ, जेएनएन। परीक्षित गढ़ दाना क्षेत्र के गांव नीमका में मंगलवार रात दो पक्षों में हुए विवाद में बीच बचाव कराने पहुंची अधेड़ को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह है मामला

उक्त गांव में मंगलवार रात वीरू पुत्र साहिब सिंह व सुनील पुत्र रायसिंह में किसी बात पर मारपीट हो गई। दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और लाठी-डंडे चले। इसी बीच पड़ोसी 50 वर्षीय विनोद पुत्र जगदीश बीच बचाव कराने पहुंचे तो उन्हें डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। मृतक पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भिजवा दिया। समाचार लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी गई थी। परीक्षित गढ़ थाना प्रभारी आनंद मिश्रा ने बताया उक्त मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। शव पोस्टमार्टम के लिये मर्चरी हाउस भेज दिया है। मौके से दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लिया है।

20 साल से ससुराल में रह रहा था मृतक

मृतक विनोद डालू खेड़ा मेरठ का निवासी था और लगभग बीस वर्ष से गांव नीमका में ससुराल में ठेके पर जमीन लेकर खेती कर रहा था। मृतक के दो लड़की व दो लड़के हैं। 

chat bot
आपका साथी