बागपत में छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, आठ हुए घायल

बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किशोरी से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें दोनों पक्षों से तीन महिला समेत आठ लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुुंची पुलिस ने मामले को शांत करा दिया। हमले के दौरान किशोरी के मां-पिता घायल हो गए।

By Prem BhattEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 08:50 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 08:50 PM (IST)
बागपत में छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, आठ हुए घायल
बागपत में दो पक्षों के संघर्ष में आठ लोग गंभीर घायल ।

बागपत, जेएनएन। बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किशोरी से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें दोनों पक्षों से तीन महिला समेत आठ लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुुंची पुलिस ने मामले को शांत करा दिया। हमले के दौरान किशोरी के मां-पिता घायल हो गए। मामले में पुलिस ने तहरीर मिलने पर कार्रवाई करने को कहा है। वहीं दुसरे पक्ष के एक किशोरी ने भी छेड़छाड़ होने की बात पुलिस से कही है।

ऐसे बढ़ा बवाल

पीड़ित किशोरी की मां ने बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी पर पड़ोसी दुकानदार बुरी नजर रखता है। आए दिन वह बेटी से छेड़छाड़ करता है। सोमवार सुबह करीब दस बजे जब बेटी दुकान पर कोल्डड्रिंक लेने गई तो दुकानदार ने छेड़छाड़ करते हुए अपने मोबाइल से बेटी का फोटो खींच लिया। किशोरी ने घर जाकर जानकारी दी। किशोरी के स्वजन ने विरोध किया तो दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें किशोरी, उसकी मां व पिता घायल हो गए, जबकि दूसरे पक्ष से भी दो महिला समेत पांच लोग घायल हो गए।

पुलिस ने मामला शांत कराया

इस घटना के दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस वहां तुरंत पहुंच गई और किसी तरह मामला शांत कराया। उधर, आरोपित दुकानदार की बहन का कहना है कि दूसरे पक्ष ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी। एसएसआइ प्रदीप कुमार शर्मा का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी