Illegal Vehicle Cutting: बुलंदशहर में अवैध वाहन कटान में दो दारोगा सहित आठ लाइन हाजिर

Illegal Vehicle Cutting बुलंदशहर में हो रहे अवैध वाहन कटान का राजफाश सीओ की जांच में हुआ है। जांच रिपोर्ट के बाद एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने काकोड़ थाने में तैनात दो दरोगा तीन हेड कांस्टेबल और तीन पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 07:40 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 07:40 AM (IST)
Illegal Vehicle Cutting: बुलंदशहर में अवैध वाहन कटान में दो दारोगा सहित आठ लाइन हाजिर
बुलंदशहर में अवैध वाहन कटान में दो दारोगा सहित आठ लाइन हाजिर।

बुलंदशहर, जेएनएन। ककोड़ थाना पुलिस की शह पर क्षेत्र में हो रहे अवैध वाहन कटान का राजफाश सीओ की जांच में हुआ है। जांच रिपोर्ट के बाद एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने काकोड़ थाने में तैनात दो दरोगा, तीन हेड कांस्टेबल और तीन पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है।

14 सितंबर को वैर गांव निवासी हरीश कुमार ने एसएसपी को सौंपे शिकायती पत्र में ककोड़ थाना पुलिस की शह पर वैर के जंगल में अवैध वाहन कटान की शिकायत की थी।

एसएसपी संतोष कुमार ने इस मामले की गुप्त जांच सीओ सिंकराबाद नमृता श्रीवास्तव से कराई। नमृता श्रीवास्तव ने बताया कि वैर के जंगल में सागर सिटी कालोनी में स्थित एक खाली प्लाट में वाहनों का अवैध कटान किया जा रहा था। 14 सितंबर को कटान के दरौन हल्का प्रभारी नरेंद्र सिंह और दरोगा सोबरन सिंह मौके पर पहुंचे और बगैर कार्रवाई वापस लौट आए। थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह कोर्ट में गए थे और इस मामले की उन्हें जानकारी तक नहीं दी गई। जांच रिपोर्ट एसएसपी को सौंप दी है। सीओ की जांच रिपोर्ट के आधार पर शुक्रवार शाम को एसएसपी ने उपनिरीक्षक नरेंद्र सिंह एवं सोबरन सिंह तथा हेड कांस्टेबल जुनैद खान, महेश चंद, और चालक हरवीर सिंह तथा कांस्टेबल सौरभ मलिक, बबलू राणा एवं सचिन मलिक को लाइन हाजिर कर दिया।

90 हजार रुपये प्रतिमाह की हुई थी डीलिंग

जांच रिपोर्ट में उजागर किया गया है कि हल्का इंचार्ज को अवैध वाहन कटान करने वाला नवाब निवासी ककोड़ 90 हजार रुपये प्रति माह देगा। जैसे-जैसे काम बढ़ेगा वैसे ही महीने की उसी रेसों में उगाही बढ़ जाएगी। सीओ नमृता श्रीवास्तव ने मौके से पांच वाहन बरामद किए हैं। इनमें से दो कारों की नंबर प्लेट के आधार पर पहचान भी कर ली गई है। इन वाहनों को गाजियाबाद और दिल्ली से चोरी किया गया था। तीन अन्य वाहनों की चेचिस नंबर से खोजबीन की जाएगी।

इन्होंने कहा...

अवैध वाहन कटान को लेकर शिकायत आई थी, जांच कराई गई तो कुछ पुलिसकर्मी संलिप्त पाए गए। सभी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

-संतोष कुमार सिंह, एसएसपी।

chat bot
आपका साथी