पेट्रोल पंप से सेल्समैन ने चोरी किए आठ लाख रुपये, जानिए बुलंदशहर पुलिस ने कैसे किया मामले का पर्दाफाश

एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 25 नवंबर को डिबाई-शिकारपुर मार्ग स्थित मनोज पेट्रोप पंप के कार्यालय स्थित अलमारी से करीब लाखों रुपये निकाल लिए गए थे। पंप संचालक ने नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। समस्त आरोपितों से अलग-अलग पूछताछ की गई।

Parveen VashishtaSun, 28 Nov 2021 05:57 PM (IST)
बुलंदशहर पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता करते एसएसपी संतोष कुमार।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। अहमदगढ थाना क्षेत्र के डिबाई-शिकारपुर स्थित पेट्रोल पंप के आफिस की अलमारी से लाखों रुपये की चोरी सेल्समैन ने ही की थी। इसका राजफाश पुलिस ने कर दिया है। आरोपित की निशानदेही पर चोरी की गई 7.83 लाख रुपये भी बरामद भी कर लिया है।

यह है मामला

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 25 नवंबर को डिबाई-शिकारपुर मार्ग स्थित मनोज पेट्रोप पंप के कार्यालय स्थित अलमारी से करीब लाखों रुपये निकाल लिए गए थे। पंप संचालक तरूण शर्मा निवासी नेहरूनगर गाजियाबाद ने मैनेजर और समस्त सेल्समैन खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। समस्त आरोपितों से अलग-अलग पूछताछ की गई तो अजीत पुत्र बच्चू सिंह निवासी सिरसा छर्रा अलीगढ की ओर शक की सुई गई। अजीत सिंह से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे नकदी देखकर लालच आ गया था और पेचकस और पलास और ब्लेड लेकर कार्यालय के बगल वाले कमरे में सो गया। 11 बजे पंप के सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए और साढे बारह बजे ब्लेड, पेचकस और प्लास की सहायता से अलमारी का दरवाजा खोलकर सारी नकदी चोरी कर ली। इसके बाद खेतों में ले जाकर एक पेड़ के नीचे लाखों रुपये एक गड्ढे में दबा दिए। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर सात लाख 83 हजार 180 रुपये बरामद कर लिए हैं।

चाय की दुकान में ट्रक घुसने से ग्रामीणों में हड़कंप

बुलंदशहर। चौकी दौलतपुर क्षेत्र के दानपुर गांव पर शनिवार की रात एक ट्रक अचानक चाय की दुकान में घुस गया। इस ट्रक के दुकान में घुसने से आसपास के घरों में रहने वाले लोग दहशत में आ गए। क्योंकि दुकान के पास बनी झोपड़ी में कुछ लोग सो रहे थे। ग्रामीणों ने आनन फानन में मौके पर जाकर लोगों को झोपड़ी से बाहर निकाला। हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। बताया गया है कि ट्रक अलीगढ़ से अनूपशहर की ओर जा रहा था। इस ट्रक में जूते भरे थे। चालक को नींद की झपकी आने से ट्रक हाइवे किनारे चाय की दुकान में घुस गया। वहीं रविवार की सुबह कुछ लोगों ने चालक का दुकानदार से समझौता करा दिया। इसके बाद चालक ट्रक लेकर चला गया।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.