मुर्गी दाना फैक्ट्री से आठ लाख का दाना चोरी

चोरों ने मंगलवार रात धीरखेड़ा ओद्योगिक क्षेत्र में मुर्गी दाना फैक्ट्री पर धावा बोल दिया। चोरों ने ताला तोड़कर फैक्ट्री से करीब आठ लाख का दाना चोरी कर लिया। पीड़ित ने मामले की तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 07:45 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 07:45 PM (IST)
मुर्गी दाना फैक्ट्री से आठ लाख का दाना चोरी
मुर्गी दाना फैक्ट्री से आठ लाख का दाना चोरी

मेरठ, जेएनएन। चोरों ने मंगलवार रात धीरखेड़ा ओद्योगिक क्षेत्र में मुर्गी दाना फैक्ट्री पर धावा बोल दिया। चोरों ने ताला तोड़कर फैक्ट्री से करीब आठ लाख का दाना चोरी कर लिया। पीड़ित ने मामले की तहरीर दी है।

हापुड़ के मौहल्ला कोटला मेवातियान के रफीक ने बताया कि वह और उनका पार्टनर अमजद धीरखेड़ा में एसआर एग्रोवेट नाम से मुर्गी दाना बनाने की फैक्ट्री चलाते हैं। मंगलवार रात काम समाप्त होने पर फैक्ट्री का ताला लगाकर चले गये। बदमाशों ने फैक्ट्री का ताला तोड़कर उसमें रखा करीब आठ लोग की कीमत के मुर्गी दाने से भरे बोरे चोरी कर लिये। पीड़ित का कहना है कि चोरी की घटना पास की फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी मे कैद हो गई। चोरी पिकअप गाड़ी से की गई है। चोरी की घटना से उद्यमियों में रोष व्याप्त है। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि मामले में जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

डकैती, लूट और चोरी के आरेापितों को भेजा जेल : बुधवार को पुलिस ने अलग अलग अपराध के मामले में तीन आरेापितों को गिरफ्तार करके बरामदगी कर जेल भेज दिया। जिसमे एक आरोपित पूर्व मंत्री के भाई अयूब की फैक्ट्री में डकैती डालने में शमिल था।

इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने बताया कि बुधवार को पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिसमे आरिफ पुत्र निजामुद्दीन निवासी बिहार को गिरफ्तार करके तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद करने का दावा किया है। आरोपित पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के भाई अयूब की फैक्ट्री में डकैती के मामले में वांछित चल रहा था। वही, चांद पुत्र अलीमुद्दीन निवासी लिसाड़ीगेट को धनोटा निवासी युवती से मोबाईल लूटने के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपित से मोबाईल बरामद किया है। वही, आसिफ पुत्र आसक पीपलीखेड़ा को लाइन चोरी के मामले में गिरफ्तार करके तार बरामद किया है। पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी