एटीएम कार्ड बदलकर खाते से उड़ाए साढ़े आठ हजार..तहरीर दी

मवाना के गांव मुबारिकपुर निवासी युवक का एटीएम कार्ड बदलकर बैंक एटीएम के माध्यम से खाते से साढ़े आठ हजार रुपये निकाल लिए। पीड़ित ने शुक्रवार को थाने पर अज्ञात में तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:06 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:06 PM (IST)
एटीएम कार्ड बदलकर खाते से उड़ाए साढ़े आठ हजार..तहरीर दी
एटीएम कार्ड बदलकर खाते से उड़ाए साढ़े आठ हजार..तहरीर दी

मेरठ, जेएनएन। मवाना के गांव मुबारिकपुर निवासी युवक का एटीएम कार्ड बदलकर बैंक एटीएम के माध्यम से खाते से साढ़े आठ हजार रुपये निकाल लिए। पीड़ित ने शुक्रवार को थाने पर अज्ञात में तहरीर दी है।

थाने पर दी तहरीर में गांव निवासी अनिकेत पुत्र राजपाल ने बताया कि उसका खाता बैंक आफ बड़ौदा की नगर शाखा में है। जिस पर एटीएम जारी है। 6 जून को वह बैंक से अपने एटीएम से अपराह्न सवा तीन बजे रुपये निकालने आया था। रुपये निकालने के लिए अपना पिन डाल रहा था। उसी दौरान अज्ञात युवक आया धन निकासी में हेल्प करने के बहाने एटीएम कार्ड बदल दिया और अपना एटीएम उसे दे दिया, जिसे लेकर वह घर चला गया। शुक्रवार को मोबाइल पर मैसेज आया कि 14 जून को खाते से 8500 रुपये निकासी का मैसेज आया। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पायी थी।

भैंस चोरी कर ले जाते आरोपित दबोचा : किठौर के अमरपुर गांव में जेवर व भैंस चोरी कर ले जा रहे बदमाश को पुलिस ने कांबिंग कर जंगल में पकड़ लिया। इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा ने बताया कि गुरुवार रात अमरपुर में अशोक कुमार के घर से एक चोर जेवर व भैंस चोरी कर ले जा रहा था। पीड़ित ने तत्काल भैंस चोरी होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जंगल में काबिग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को आसिफ पुत्र मोमिन निवासी किठौर को जंगल में पकड़ लिया। उसके पास से जेवर बरामद कर लिए गए।

शराब बरामद, दो दबोचे : किठौर पुलिस ने छुछाई में चेकिग के दौरान दो लोगों को 20 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर अरविद शर्मा ने बताया कि गुरुवार देर रात सुरेश, सेठपाल पुत्र सोराज निवासी छुछाई को गांव से 10-10 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों का चालान कर जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी