बागपत में पुलिस के खौफ का असर, हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर ने किया एसपी सामने आत्मसमर्पण, अब अपराध से तौबा

पुलिस से भयभीत होकर हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर ने बुधवार को बागपत के एसपी अभिषेक सिंह के सामने कार्यालय में आत्मसमर्पण किया। पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया। सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने के मामले में आरोपित फरार चल रहा था। उसके गिरोह की तलाश है।

Prem Dutt BhattWed, 16 Jun 2021 03:40 PM (IST)
बागपत में हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर ने बुधवार को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

बागपत, जेएनएन। historysheeter Krishnaveer surrendered बागपत में पुलिस की अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई का असर दिखाई दे रहा है। पुलिस से भयभीत होकर हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर ने बुधवार को एसपी अभिषेक सिंह के सामने कार्यालय में आत्मसमर्पण किया। पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया। सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने के मामले में आरोपित फरार चल रहा था। हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर उर्फ कृष्णपाल निवासी ग्राम तुगाना ने अपने साथियों के मिलकर ग्राम गल्हैता में हिंडन नदी के खादर की सैकड़ों बीघा जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा था। प्रशासन ने भूमि को कब्जा मुक्त कराया गया था।

गिरोह के सदस्‍यों पर होगी कार्रवाई

इस मामले में गत सात मई को नायब तहसीलदार धर्मेंद्र कुमार ने हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर समेत 11 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। बुधवार को आरोपित कृष्णवीर ने कार्यालय पहुंचकर एसपी अभिषेक सिंह के सामने आत्मसमर्पण किया। एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि शासन स्तर पर चिन्हित माफिया हिस्ट्रीशीटर अजीत उर्फ हप्पू गिरोह के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गिरोह के सक्रिय सदस्य कृष्णवीर ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा था। इस मामले में आरोपित कृष्णवीर ने उनके समक्ष आत्मसमर्पण किया। आरोपित को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

मैं नहीं करूंगा कोई गैर कानूनी कार्य

हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर का कहना है मैंने पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई के कारण एसपी के समक्ष आत्मसर्मपण किया है और भविष्य में कोई गैर कानूनी कार्य नहीं करूंगा।

12 मुकदमें है दर्ज

पुलिस के मुताबिक कृष्णवीर छपरौली थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ जमीन पर अवैध कब्जा, जानलेवा हमला, गैंगस्टर एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के 12 मुकदमें दर्ज है।

अब्‍दुल कादिर गिरफ्तार

वहीं बड़ौत में गैंगस्टर अधिनियम में वांछित चल रहे अब्दुल कादिर पुत्र मोहम्मद अतीक निवासी मोहल्ला पट्टी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने कुख्यात सुनील राठी के नाम पर बडौत शहर के व्यापारी से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। इसी मुकदमे के दो आरोपितों को पुलिस ने कल गिरफ्तार किया था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.