प्रसाद के बहाने मामा भांजे समेत तीन को खिलाया जहरीला लड्डू, हायर सेंटर भर्ती

बुलंदशहर में बाइक सवार युवकों ने प्रसाद के बहाने मामा भांजे समेत तीन को जलहरीला लड्डू ख‍िलाया। तीनों की हालत गंभीर हायर सेंटर रेफर।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 07:06 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 10:45 PM (IST)
प्रसाद के बहाने मामा भांजे समेत तीन को खिलाया जहरीला लड्डू, हायर सेंटर भर्ती
प्रसाद के बहाने मामा भांजे समेत तीन को खिलाया जहरीला लड्डू, हायर सेंटर भर्ती

बुलंदशहर, जेएनएन। चोला चौकी क्षेत्र स्थित फ्लाईओवर के पास फलों की दुकान लगाने वाले मामा-भांजे समेत एक अन्य व्यक्ति की जहरीला लड्डू खाने से हालत बिगड़ गई। आसपास के लोगों ने तीनों को वैर के पीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। बाइक सवारों द्वारा लूट के इरादे से लड्डू खिलाने की आशंका जताई जा रही है।  

जहांगीराबाद क्षेत्र निवासी राहुल पुत्र राजेंद्र अपने भांजे विकास के साथ ककोड़ के बुलंदशहर रोड स्थित चोला फ्लाईओवर के पास फलों की दुकान लगाता हैं। बताया जाता है कि बुधवार देर शाम एक बाइक पर दो युवक उनके पास पहुंचे और मामा-भांजे को प्रसाद का लड्डू कहकर खाने के लिए दे दिया। साथ ही वहां खड़े धनौरा गांव निवासी प्रमोद शर्मा को भी लड्डू खिला दिया। इसके बाद तीनों की हालत बिगडऩे लगी। हालत बिगडऩे पर आसपास के लोगों को आता देख आरोपित बाइक सवार युवक फरार हो गए। लोगों ने मौके पर पहुंच 108 नंबर के आने से पहले तीनों को वैर गांव स्थित पीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने तीनों की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। बताया जाता है कि बाइक सवार कई दिनों से लूट करने के इरादे से रेकी कर रहे थे। चौकी प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी