बागपत में राजस्व टीम से हुए झगड़े के समय भाजपा नेता ने लोगों पर बरसाई ईंट, वीडियो वायरल

बागपत में सोमवार को राजस्व विभाग की टीम के साथ हुए झगड़े के समय लोगों की भीड़ पर भाजपा नेता ने ईंट बरसाई। घटना की वीडियो बनाकर इसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि विवेचना के आधार पर कार्रवाई होगी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 01:00 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 01:00 PM (IST)
बागपत में राजस्व टीम से हुए झगड़े के समय भाजपा नेता ने लोगों पर बरसाई ईंट, वीडियो वायरल
बागपत में राजस्‍व टीम के साथ झगड़े में नया मोड़ आ गया है।

बागपत, जागरण संवाददाता। बागपत के ग्राम चिरचिटा में खाद के गड्ढ़ों की जांच करने गई राजस्व विभाग की टीम के साथ हुए झगड़े के समय लोगों की भीड़ पर भाजपा नेता ने ईंट बरसाई। इस घटना की किसी ने वीडियो बनाई ली। जिनको बाद में इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया गया। राजस्व टीम के सदस्य लेखपाल वीरेंद्र कुमार, मोहित तोमर और रामपाल यादव आइजीआरएस की शिकायत की सोमवार दोपहर गांव में पहुंचकर जांच कर रहे थे। खाद के गड्ढ़ों का निरीक्षण करते समय कुछ लोग टीम के साथ गाली-गलौज कर मारपीट पर उतारू हो गए थे।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल

आरोपितों में भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी महेंद्र सिंह भी शामिल रहे। महेंद्र सिंह ने लोगों की भीड़ पर भी ईंट बरसाई थी। घटना की किसी ने मोबाइल से वीडियो बना ली थी। जिसको बाद में इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। वहीं टीम के सदस्यों ने लात-घुसों व राइफल की बट से पिटाई, पथराव, फायरिंग करने के अलावा सरकारी अभिलेख फाड़ने व लूटपाट करने का आरोप लगाते हुए सिंघावली अहीर थाने पर 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

विवेचना के आधार पर कार्रवाई

आरोपितों में भाजपा नेता महेंद्र सिंह व उनके पिता गजराज सिंह व माता मुन्नी देवी भी शामिल है। उधर थाना प्रभारी देवेश कुमार सिंह का कहना है कि केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष सूरजपाल सिंह का कहना है कि गांव की पार्टीबाजी के चलते पार्टी के नेता महेंद्र सिंह से विवाद हुआ है।

यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि बागपत के अमीनगर सराय के ग्राम चिरचिटा में खाद के गड्ढ़ों की जांच करने गई राजस्व विभाग की टीम के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर फायरिंग व पथराव किया। टीम के सदस्यों ने ईंख के खेतों में भागकर अपनी जान बचाई। घटना का पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। गांव में सोमवार दोपहर करीब 12.15 बजे लेखपाल वीरेंद्र कुमार, मोहित तोमर और रामपाल यादव आईजीआरएस की शिकायत की जांच करने गए थे। उनका आरोप है कि खाद के गड्ढ़ों की जांच करते समय कुछ लोग हाथों में लाठी-डंडे और राइफल लेकर आए और गाली-गलौज कर मारपीट करने लगे। उनकी लात-घुसों व राइफल की बट से पिटाई की तथा सरकारी अभिलेख फाड़ दिए। आरोपितों ने लेखपाल वीरेंद्र कुमार की जेब से 700 रुपये और गले से सोने की चेन भी लूट ली थी।

chat bot
आपका साथी