बागपत में इस समस्‍या के चलते छात्र ने दी स्कूल न जाने की चेतावनी, सीएम से गुहार, अपनी व भाई की पढ़ाई का दिया हवाला

बागपत के खेकड़ा के मुंडाला मोहल्ला निवासी सात वर्षीय छात्र रोहन पुत्र अमित का कहना है कि वह और उसका छोटा भाई सिटी क्राउन पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं। स्कूल के पास और रास्ते पर काफी सांड बछड़े व बेसहारा गोवंशी मिलते हैं जिनसे बेहद डर लगता है।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:56 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:56 PM (IST)
बागपत में इस समस्‍या के चलते छात्र ने दी स्कूल न जाने की चेतावनी, सीएम से गुहार, अपनी व भाई की पढ़ाई का दिया हवाला
बागपत के खेकड़ा में सोमवार को छोटे भाई के साथ स्कूल पहुंचा छात्र रोहन (बाएं)

बागपत, जागरण संवाददाता। सात साल के छात्र ने कोर्ट व मुख्यमंत्री से सड़कों पर घूमने वाले बेसहारा गोवंशी को पकड़वाने की गुहार लगाई है। छात्र का कहना है कि अगर सांडों को सड़क से नहीं हटवाया गया तो वह स्कूल जाना छोड़ देगा।

बोला छात्र, स्कूल के पास खड़े रहते हैं बेसहारा गोवंशी

खेकड़ा के मुंडाला मोहल्ला निवासी सात वर्षीय छात्र रोहन पुत्र अमित का कहना है कि वह और उसका छोटा भाई मुंडाला मोहल्ला के सिटी क्राउन पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं। स्कूल के पास और रास्ते पर काफी सांड, बछड़े व बेसहारा गोवंशी मिलते हैं, जिनसे बेहद डर लगता है। इस डर के चलते वह ट््यूशन भी नहीं जा पा रहा है। उन्होंने इस बारे में अपने पिता से भी कई बार कहा है। छात्र ने अपनी व भाई की पढ़ाई का हवाला देते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट व मुख्यमंत्री से बेसहारा गोवंशी से निजात दिलाने की गुहार लगाई है। उधर, एसडीएम अजय कुमार का कहना है कि बच्चे की पढ़ाई कतई बाधित नहीं होने दी जाएगी। सड़कों पर घूम रहे बेसहारा गोवंशी को पकड़वाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी