बिजनौर में अवैध संबधों के चलते गांव के ही दो युवकों ने की थी महिला की हत्या, बेटी पर भी थी नजर

बिजनौर के क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व हुई महिला की हत्या का पुलिस द्वारा बुधवार को राजफाश कर दिया गया है। गांव के ही दो युवकों ने अवैध संबंध के चलते उसकी गला घोंटकर हत्या की थी ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 07:00 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 07:00 AM (IST)
बिजनौर में अवैध संबधों के चलते गांव के ही दो युवकों ने की थी महिला की हत्या, बेटी पर भी थी नजर
बिजनौर में महिला की अवैध संबंध में हत्‍या।

बिजनौर, जेएनएन। क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व हुई महिला की हत्या का पुलिस द्वारा बुधवार को राजफाश कर दिया गया। गांव के ही दो युवकों ने अवैध संबंध के चलते उसकी गला घोंटकर हत्या की थी। आरोपित मृतका की बेटी पर भी बुरी नजर रखते थे, जिसका उसने विरोध भी किया था। पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया है।

यह है मामला

बिजनौर पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि हत्याकांड में गांव निवासी मुजम्मिल व पूरन प्रकाश के नाम प्रकाश में आए थे। आरोपितों के महिला से कई वर्षों से संबंध थे। एसपी ने बताया कि महिला आए दिन आरोपितों से रुपयों की मांग करती थी जिससे वह तंग आ चुके थे। वारदात से पहले आरोपित उससे जंगल में मिले। एसपी ने बताया कि वह उसकी बेटी पर बुरी नजर रखते थे, जिसका महिला ने विरोध किया और मुजम्मिल को लात भी मारी। नौ सितंबर को दोनों आरोपित महिला को एक खेत में ले गए। उसके दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए।

कोतवाल मनोज कुमार व उनकी टीम ने आरोपितों को जलीलपुर बस स्टैंड से गिरफ्तार किया। मामले में एससी एसटी की धारा भी बढ़ाई गई है। दोनों आरोपितों पर चांदपुर कोतवाली में मुकदमें भी दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी