मेरठ के मवाना में गृह क्लेश के कारण युवक गंग नहर में कूदा, नहीं चल सका कोई पता

मेरठ में मवाना में गुरुवार की रात को घरवालों से कहासुनी के बाद एक युवक ने गंग नहर में छलांग लगा दी। स्‍वजन ने गोताखोरों के साथ उसकी काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई है। युवक को तलाशा जा रहा है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 05:26 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 05:26 PM (IST)
मेरठ के मवाना में गृह क्लेश के कारण युवक गंग नहर में कूदा, नहीं चल सका कोई पता
मेरठ में स्‍वजन से कहासुनी होने पर एक युवक ने गंग नहर में छलांग लगा दी।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के मवाना में बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव सैफपुर-फिरोजपुर निवासी 22 वर्षीय एक युवक गृह क्लेश में गुरुवार देर रात रामराज के पास स्थित गंगनहर में कूद गया। स्वजन ने ग्रामीण और स्थानीय गोताखोरों की मदद से खोजा लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा। शुक्रवार को भी उसका उस पता नहीं चला। स्‍वजन में घबराहट है।

स्‍वजन से कहासुनी के बाद उठाया कदम

उक्त गांव निवासी राजन पुत्र स्व.पीतम सिंह घर में किसी बात पर स्वजन से कहासुनी होने के कारण गुरुवार मध्य रात करीब 12 बजे कस्बा रामराज के समीप स्थित मध्य गंग नहर में कूद गया। छलांग लगाते समय वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने उसे देख लिया और उसके स्वजन को सूचना दी। स्वजन मौके पर पहुंचे, लेकिन रात होने के कारण कुछ नहीं कर पाये।

नहीं लगा कोई सुराग

शुक्रवार की सुबह रामराज चौकी पर पहुंचे स्वजन ने सारे वाक्य की सूचना पुलिस को दी। उधर स्वजन ने ग्रामीणों और स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक का खोजा लेकिन सुराग नहीं लगा। दारोगा विष्णु ने बताया अभी डूबे युवक का कोई सुराग नहीं है।

व्यापारी से बाइक, नकदी व मोबाइल लूटा

वहीं मवाना के किशनपुर बिराना रोड स्थित बिजलीघर के पास गुरुवार देर रात तीन सशस्त्र बदमाशों ने इलेक्ट्रोनिक्स व्यापारी से बाइक, 35000 रुपये व मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए। पीड़ित ने थाने पर तहरीर दी है। पीड़ित किशनपुर बिराना गांव निवासी चेतराम सिंह पुत्र डालचंद मेरठ में वैष्णों इलेक्ट्रोनिक्स के नाम से दुकान करता है। रात में वह दुकान बंद करके मवाना होते हुए वापस गांव लौट रहा था।

थाने में दी तहरीर

रात करीब 9 बजे जब वह किशनपुर बिराना मार्ग स्थित बिजलीघर के समीप पहुंचा रास्ते में खड़े तीन सशस्त्र बदमाशों ने डंडा मारकर उसे गिरा दिया और तमंचे के बल पर सुपर स्पलेंडर बाइक और 35000 रुपये व मोबाइल लूट लिया। घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। पीड़ित गांव पहुंचा और उसके बाद स्वजन के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी।

chat bot
आपका साथी