बागपत में नशे में धुत MBBS छात्र ने पुलिसकर्मियों के साथ की मारपीट, पढ़िए सारा माजरा

बागपत में सोमवार की रात को जमकर हंगामा हुआ। यहां पर मुजफ्फरनगर जनपद के मेडिकल कालेज के एक एमबीबीएस के छात्र ने सोमवार की रात जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान आरोपित ने कई पुलिकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की। बाद में छात्र का चालान कर दिया गया।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 12:48 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 12:48 PM (IST)
बागपत में नशे में धुत MBBS छात्र ने पुलिसकर्मियों के साथ की मारपीट, पढ़िए सारा माजरा
बागपत में नशे में धुत एमबीबीएस के छात्र ने पुलिस के साथ की मारपीट।

बागपत, जेएनएन। बागपत जिले के बिनौली में मुजफ्फरनगर जनपद के मेडिकल कालेज के एक एमबीबीएस के छात्र ने सोमवार की रात जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान आरोपित ने कई पुलिकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान किया है।  उसे बागपत की कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ताबड़तोड़ तमाचे जड़े

मुजफ्फरनगर के एक मेडिकल कालेज के एमबीबीएस अंतिम वर्ष के दो छात्र कार द्वारा बड़ौत की ओर जा रहे थे। दिल्ली निवासी छात्र प्रियांशु चौहान गाड़ी चला रहा था। जबकि उसके पास अंडरवियर पहने बैठा बिजनौर की आवास विकास कालोनी निवासी दूसरा छात्र आशीष अहलावत अपने साथी के साथ जमकर मारपीट कर रहा था। बडौत मेरठ मार्ग पर बिनौली गांव में पीएनबी बैंक के सामने खड़ी पुलिस पीसीआर को देखकर साथी की पिटाई से त्रस्त छात्र ने गाड़ी रोककर सारा वाकया पीसीआर में मौजूद पुलिकर्मियों को बताया। जिसके बाद पुलिकर्मियों ने नशे में धुत उत्पाती छात्र को समझाने का प्रयास किया। लेकिन छात्र ने पुलिकर्मियों पर ताबड़तोड़ तमाचे जड़ने शुरू कर दिए। जिससे पुलिसकर्मी हतप्रभ रह गए।

आरोपित पर लगाईं कई धाराएं

इसी दौरान थोड़ी दूर स्थित पुलिस चौकी पर तैनात एक एसआई व सिपाही वहां पहुंचे तो आरोपित छात्र ने दोनों को तमाचे व मुक्के जड़ने शुरू कर दिए। थोड़ी देर में ही थाने की गाड़ी मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मी किसी तरह छात्र को थाने ले गए। लेकिन छात्र के तेवर वहाँ भी जारी रहे। थाने के कार्यालय तैनात एक सिपाही को भी कई तमाचे जड़ दिए। जिसके बाद आरोपित को हवालात में बंद किया गया। सिपाही जितेंद कुमार की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ धारा186 ,332, 504, 506, 353 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह का कहना था कि आरोपित का चालान कर बागपत न्यायालय में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी