शराबी जीजा ने नाबालिग साली से किया दुष्कर्म का प्रयास, न्याय के लिए भटक रही पीड़िता

शराबी जीजा द्वारा नाबालिग साली से दुष्कर्म के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है थाने स्तर पर शिकायत करने के बाद भी आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं कि गई। जिस वजह से पीड़िता अधिकारियों के कार्यालय के चक्कर काटने को मजबूर है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 01:26 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 01:26 PM (IST)
शराबी जीजा ने नाबालिग साली से किया दुष्कर्म का प्रयास, न्याय के लिए भटक रही पीड़िता
जीजा ने किया साली से दुष्‍कर्म ।

जागरण संवाददाता, मेरठ। शराबी जीजा द्वारा नाबालिग साली से दुष्कर्म के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है, थाने स्तर पर शिकायत करने के बाद भी आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं कि गई। जिस वजह से पीड़िता अधिकारियों के कार्यालय के चक्कर काटने को मजबूर है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी विवाहिता के मुताबिक उसका विवाह वर्ष 2019 में मुंडाली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से हुआ था। विवाहिता का पति बस ड्राइवर है। शादी के बाद विवाहिता को पति के शराब पीने की आदत का पता चला। करीब दो महीने पहले विवाहिता की नाबालिक बहन उससे मिलने आई थी। आरोप है कि उसी दौरान शराब के नशे में उसने नाबालिग साली से दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर सुनकर परिवार के अन्य लोग भी आ गए। जिन्हें देखकर आरोपित घबरा गया और धमकी देते हुए फरार हो गया।

विवाहिता ने मामले की शिकायत संबंधित थाने में की, लेकिन महीने बीत जाने के बावजूद कार्रवाई नहीं की गई। शनिवार को पीड़िता ले एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है। जनसुनवाई अधिकारी एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव मैप कंकरखेड़ा थाना प्रभारी तपेश्वर सागर को मामले में जांच कर निष्पक्ष कार्यवाही करने के निर्देश दिए है। 

chat bot
आपका साथी