Drug Smugglers In Saharanpur: कई पर गिर सकती है गाज, SSP बनवा रहे नशे में संलिप्त पुलिसकर्मियों की सूची

सहारनपुर नशे का हब बनता जा रहा है। शहर की बात करें तो हर गली मोहल्ले में परचून की दुकान पर पान के खोखे पर सूखा नशा बिक रहा है। कोई होटल की आड़ में बेच रहा है तो कोई परचून की दुकान की आड़ में।

Prem Dutt BhattSat, 19 Jun 2021 12:23 PM (IST)
सहारनपुर में नशे के सौदागारों को लेकर एसएसपी ने कड़ा रुख अपनाया है।

सहारनपुर, जेएनएन। ऑपरेशन नशा मुक्ति अभियान केवल नशा तस्करों को पकड़ने तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इसके पीछे सरकारी महकमे के कितने कर्मचारी शामिल हैं यह भी जांच शुरू हो गई है। एसएसपी डॉ एस चनप्पा ने बताया कि इस गोपनीय जांच में जितने भी नाम सामने आएंगे। सब के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा और उन्हें जेल भेजा जाएगा। इसके बाद शासन को उन कर्मचारियों या अधिकारियों की एक रिपोर्ट बर्खास्तगी की भेजी जाएगी।

आरोपितों से बात रहे कप्‍तान

बता दें कि सहारनपुर नशे का हब बनता जा रहा है। शहर की बात करें तो हर गली मोहल्ले में परचून की दुकान पर पान के खोखे पर सूखा नशा बिक रहा है। कोई होटल की आड़ में बेच रहा है तो कोई परचून की दुकान की आड़ में। सहारनपुर से नशे को जड़ से खत्म करने के लिए एसएसपी डॉ एस चन्नपा ने बीड़ा उठाया है। पुलिस सूत्रों की बात करें तो जितने भी आरोपी अब तक पकड़े गए हैं। उनसे खुद एसएसपी ने एक अलग कमरे में बातचीत की है और एसएसपी का बस एक ही सवाल रहता है कौन-कौन पुलिस वाले आपके साथ मिले हुए हैं।

कुछ नाम पता चले

कुछ पुलिसकर्मियों के नाम एसएसपी के पास आए हैं। हालांकि अभी वह पुलिसकर्मी नशा तस्करों से अपने संबंध होने से इंकार कर रहे हैं और रंजिशन नाम बताने की बात कह रहे हैं। इसलिए एसएसपी ने एक एडिशनल एसपी को इसी जांच में लगाया है। जैसे ही जांच रिपोर्ट आएगी। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि जिले में ऑपरेशन नशा मुक्ति अभियान चल रहा है। जिसके तहत दो दिन में 35 से अधिक नशा तस्करों को जेल भेजा जा चुका है। एसएसपी डॉ एस चन्नप्पा ने दैनिक जागरण की खबर का संज्ञान लेते हुए यह अभियान शुरू किया था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.