पुरा महादेव से सरधना चर्च तक सिटी बस चलाई जाएं

रोहटा क्षेत्र के ग्रामीणों ने सरधना चर्च से बागपत के पुरा महादेव तक परिवहन निगम की बसें चलाने की मांग की है। ग्रामीणों ने इस बाबत रविवार को विधायक जितेंद्र सतवाई को पत्र भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:56 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 07:56 PM (IST)
पुरा महादेव से सरधना चर्च तक सिटी बस चलाई जाएं
पुरा महादेव से सरधना चर्च तक सिटी बस चलाई जाएं

मेरठ, जेएनएन। रोहटा क्षेत्र के ग्रामीणों ने सरधना चर्च से बागपत के पुरा महादेव तक परिवहन निगम की बसें चलाने की मांग की है। ग्रामीणों ने इस बाबत रविवार को विधायक जितेंद्र सतवाई को पत्र भेजा है। उधर, ग्रामीणों द्वारा बागपत लोकसभा क्षेत्र से विधायक एवं मुख्यमंत्री को पत्र भेज बागपत के बालैनी से सरधना के चर्च तक रोडवेज बसें चलाए जाने की मांग की है।

रासना निवासी समाजसेवी रामदत्त त्यागी व अन्य ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक चौधरी जितेंद्र सतवाई से मुलाकात की। ग्रामीणों की ओर से विधायक को दिए गए पत्र में मांग रखी की बागपत के कस्बा बालैनी से लेकर पुरा महादेव चिदौड़ी, डालमपुर, कल्याणपुर, रासना आदि गांवों से होते हुए सरधना के देवी मंदिर से लेकर चर्च तक रोडवेज की मिनी बसें चलाई जाएं। दो जिलों को जोड़ने वाले इस लिक मार्ग पर बागपत व मेरठ जिले के कई गांव पड़ते हैं। जिनमें कोई सीधी बस सुविधा नहीं है। इन दोनों प्रसिद्ध पर्यटन स्थल पर आने-जाने के लिए ग्रामीणों को सीधी बस सुविधा स काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। उधर, ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर उक्त मार्गों के निर्माण कराए जाने की मांग की। इस बारे में भाजपा विधायक का कहना है इसके लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिख दिया गया है शीघ्र ही समस्या का समाधान कराया जायेगा। इस मौके पर विनोद प्रधान, बृजभूषण, बाबूराम, रमेश, आदेश, शशांक आदि मौजूद रहे। बता दें कि इससे पहले भी कई बार ग्रामीण सरधना चर्च से बागपत के पुरा महादेव तक परिवहन निगम की बसें चलाने की मांग कर चुके हैं, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी