योगी सरकार में सांप्रदायिकता हावी, विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं: डा. कफील Saharanpur News

डा. कफील अहमद खान ने कहा कि प्रदेश सरकार में सांप्रदायिकता हावी है। पत्रकारों से बातचीत में डा. कफील ने चार वर्ष पूर्व हुई गोरखपुर त्रासदी पर कहा कि बीआरडी अस्पताल में 70 बच्चों की मौत के लिए योगी सरकार के तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री जिम्मेदार हैं।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 11:04 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 11:04 PM (IST)
योगी सरकार में सांप्रदायिकता हावी, विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं: डा. कफील Saharanpur News
देवबंद में पत्रकारों से बातचीत डॉक्टर कफील खान (बाएं)

सहारनपुर, जेएनएन। डा. कफील अहमद खान ने कहा कि प्रदेश सरकार में सांप्रदायिकता हावी है। कभी तब्लीगी जमात तो कभी मदरसों को निशाना बनाया जा रहा है। विकास की तरफ सरकार का कोई ध्यान नहीं है।

देवबंद में समाजवादी पार्टी के नेता राव साजिद के हाईवे स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत में डा. कफील ने चार वर्ष पूर्व हुई गोरखपुर त्रासदी पर कहा कि बीआरडी अस्पताल में 70 बच्चों की मौत के लिए योगी सरकार के तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री जिम्मेदार हैं। बोले कि हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट द्वारा क्लीन चिट दे दिए जाने के बाद भी योगी सरकार उन्हें दोषी ठहराने पर तुली है। उन्हें व्यक्तिगत रूप से निशाना बनाया जा रहा है। बताया कि बुरे वक्त में प्रियंका गांधी और जमीयत अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने उनका साथ दिया। इस दौरान मलिक मोअज्जम, डा. सलीमुर्ररहमान, जावेद खान आदि मौजूद रहे। इससे पूर्व डा. कफील ने दारुल उलूम का भ्रमण किया। जमीयत उलमा-ए-ङ्क्षहद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी से शिष्टाचार भेंट की। 

chat bot
आपका साथी