Double Murder: बिजनौर में शिक्षक व उसके भतीजे की गोली मारकर हत्या, कार सवार बदमाशों ने की वारदात

Bijnor में सरकारी स्‍कूल के अध्‍यापक और उसके भतीजे की गोलियां बरसाकर हत्‍या कर दी गई है। क्षेत्र में हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। मौके पर भारी पुलिस बल के साथ एसपी और अन्‍य पुलिस अधिकरी मौजूद हैं। वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 11:14 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 01:51 PM (IST)
Double Murder: बिजनौर में शिक्षक व उसके भतीजे की गोली मारकर हत्या, कार सवार बदमाशों ने की वारदात
बिजनौर में सरकारी स्‍कूल के शिक्षक की हत्‍या।

बिजनौर, जेएनएन। जनपद में सरकारी स्‍कूल के अध्‍यापक और उसके भतीजे की गोलियां बरसाकर हत्‍या कर दी गई है। क्षेत्र में हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। गोलियों की आवाज से जब लोगों को जानकारी हुई तो घटना स्‍थल पर पहुंचे, लेकिन तबतक दोनों की मौत हो गई थी। उधर, काारआरोपित वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। गांव के लोगों का कहना है कि इस वारदात के पीछे दो साल पहले हुए हत्‍या कांड का मामला हो सकता है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस ने गांव और आसपास के लोगों से पूछताछ की है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

गांव धौकलपुर में जंगल से भूसा ला रहे चाचा-भतीजे की रविवार सुबह गोली बरसाकर हत्या कर दी थी। हमलावर कार से आए थे। वारदात से कोहराम मच गया है। एसपी समेत भारी फोर्स घटनास्थल पर मौजूद है। वारदात पुरानी रंजिश को लेकर होना बताया जा रहा है। एक मृतक प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक था। कोतवाली शहर थानान्तर्गत ग्राम धौकलपुर निवासी प्राथमिक स्कूल के अध्यापक धीर सिंह उर्फ जॉली, भतीजे अंकुर और अपने पिता महाराज के साथ रविवार सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली से भूसा लेकर जंगल से घर जा रहे थे।

करीब साढ़े आठ बजे गांव से एक किमी दूर रास्ते में कार सवार चार-पांच युवकों ने ट्रैक्टर रोक लिया। धीर सिंह और अंकुर पर गोली बरसा दी। अंकुर की ट्रैक्टर के पास ही कई गोली मारकर हत्या कर दी। धीर सिंह ने बचने के लिए दौड़ लगाई। उसे भी खेत में घेरकर मार डाला। हालांकि हमलावरों ने जगवीर पर हमला नहीं किया। इसके बाद हमलावर हथियार लहराते हुए कार से फरार हो गए। दोहरे हत्याकांड से गांव में सनसनी फैल गई। एसपी डा. धर्मवीर सिंह मौके पर पहुंच गए। हमलावरों की तलाश की चार टीमें गठित की गई है।

पुलिस के मुताबिक 15 अगस्त 2015 में गांव के अमन सिंह की स्कूल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में धीर सिंह, अंकुर और उसके पिता जगवीर को नामजद किया गया था। धीर सिंह और अंकुर की जमानत हो गई थी। जगवीर सिंह जेल में है।  दोहरा हत्याकांड इसी घटना का बदला लेने के लिए किया हुआ है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। कई जगह दबिश दी गई है। एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि वारदात को पुरानी रंजिश लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। चार टीमें हमलावरों की तलाश में लगाई गई है।

chat bot
आपका साथी