बिजनौर में दोहरा हत्‍याकांड : चाचा-भतीजे की हत्या में आरोपितों पर 25-25 हजार का इनाम

बिजनौर में रविवार को हुए चाचा-भतीजे हत्याकांड के 24 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ है। आरोपितों की तलाश में चार टीमें ताबड़तोड़ दबिश दे रही है लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। आरोपितों पर 25 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 06:45 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 06:45 PM (IST)
बिजनौर में दोहरा हत्‍याकांड : चाचा-भतीजे की हत्या में आरोपितों पर 25-25 हजार का इनाम
बिजनौर में हुए दोहरे हत्‍याकांड के आरोपित पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

बिजनौर, जेएनएन। Double murder in Bijnore बिजनौर जिले के गांव धौकलपुर में चाचा-भतीजे हत्याकांड के 24 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ है। आरोपितों की तलाश में चार टीमें ताबड़तोड़ दबिश दे रही है, लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। हालांकि कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। उधर, एसपी ने सभी आरोपितों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार के इनाम की घोषणा की है। इनाम को बढ़ाने के तैयारी की जा रही है।

इनके खिलाफ केस दर्ज

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव धौकलपुर निवासी प्राथमिक स्कूल के अध्यापक धीर सिंह उर्फ जाली पुत्र महाराज और उसके भतीजे अंकुर की रविवार सुबह ट्रैक्टर-ट्राली से भूसा लाते समय कार सवार हमलावरों ने गोली बरसाकर हत्या कर दी थी। डीआइजी शलभ माथुर, एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया था। दोहरे हत्याकांड को पुरानी रंजिश में अंजाम दिया गया है। मृतक धीर सिंह के पिता महाराज सिंह की तहरीर पर अनुज, कृष्णा और नितिन पुत्र अमन सिंह निवासी धौकलपुर, देवेंद्र निवासी कंभौर, ललित व अमित पुत्र हेमेंद्र निवासी रावणपुर और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

गांव में पुलिस तैनात

आरोपितों की तलाश के लिए क्राइम ब्रांच समेत चार टीमें गठित की गई। पुलिस की टीमें आरोपितों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। आरोपितों के रिश्तेदारों को हिरासत में लिया है। वहीं एसपी ने सभी छह नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है। गिरफ्तारी नहीं होने पर डीआइजी की ओर से इनाम 50 हजार किया जाएगा। वहीं एहतियात के तौर पर पुलिस-पीएसी तैनात की गई है।

इनका कहना है

नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये इनाम की घोषणा की गई है। आरोपितों की तलाश की जा नही है। आरोपित के बारे में जानकारी देने वाले का नाम भी गोपनीय रखा जाएगा।

- डा. धर्मवीर सिंह, एसपी

chat bot
आपका साथी