सहारनपुर : ट्रक और कार की जोरदार टक्‍कर से डाक्‍टर के पुत्र की मौत, परिवार में मचा कोहराम

दर्दनाक सड़क हादसे में डाक्‍टर के पूत्र की मौत हो गई। सामने से आ रही ट्रक ने डाक्‍टर के बेटे की कार में जोरदार टक्‍कर मार दी इस वजह से कार पूरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया। स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना दी।

By Prem BhattEdited By: Publish:Wed, 07 Oct 2020 01:08 PM (IST) Updated:Wed, 07 Oct 2020 01:08 PM (IST)
सहारनपुर : ट्रक और कार की जोरदार टक्‍कर से डाक्‍टर के पुत्र की मौत, परिवार में मचा कोहराम
सहारनपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में युवक की मौत। (प्रतिकात्‍म तस्‍वीर)

सहारनपुर, जेएनएन। दर्दनाक सड़क हादसे में डाक्‍टर के पूत्र की मौत हो गई। सामने से आ रही ट्रक ने डाक्‍टर के बेटे की कार में जोरदार टक्‍कर मार दी, इस वजह से कार पूरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया। स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना दी। पुलिस ने युवक को अस्‍पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना की सूचना परिजनों के होते ही कोहराम मच गया।

बागपत का निवासी था युवक

जनपद बागपत स्थित दिल्ली नर्सिंग होम के मालिक डॉक्टर राकेश कुमार खत्री का पुत्र प्रतीक खत्री देर रात बागपत से देहरादून स्थित अपने मेडिकल कॉलेज में जा रहे थे। जब वह तल्हेडी बुजुर्ग क्षेत्र के गांव साखन कला के करीब पहुंचा तो अचानक सामने से आए ट्रक ने उसकी कार में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते प्रतीक की मौके पर ही मौत हो। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर परिजनों को सौंप दिया।

कार्रवाई से परिजनों ने किया मना

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक के परिजन किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

जिसके चलते पंचनामा भरने के बाद शव को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। मृतक युवक के पिता बागपत स्थित दिल्ली नर्सिंग होम के स्वामी होने के साथ-साथ समाजवादी चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष भी हैं। 

chat bot
आपका साथी