मेरठ में महिला मरीज से डाक्टर ने की छेड़छाड़, पीड़िता के स्वजन ने उठाया यह कदम

मेरठ के टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी महिला की तबीयत खराब हो गई थी। उसे एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। शनिवार दोपहर को अन्य चिकित्सक वार्ड ब्वाय के साथ उसका चेकअप करने पहुंचा। महिला के भाई और वार्ड ब्वाय को आरोपित ने बाहर जाने के लिए कहा।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:24 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:55 PM (IST)
मेरठ में महिला मरीज से डाक्टर ने की छेड़छाड़, पीड़िता के स्वजन ने उठाया यह कदम
मेरठ में महिला मरीज से डाक्टर ने की छेड़छाड़

मेरठ, जागरण संवाददाता। अस्पताल में भर्ती महिला मरीज के साथ शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। इलाज के नाम पर चिकित्सक ने उससे छेड़छाड़ की। जानकारी पर स्वजन ने आरोपित चिकित्सक की जमकर पिटाई की। अस्पताल में भी हंगामा किया। आरोपित के माफी मांगने और उसे अस्पताल से निकालने पर मामला शांत हुआ। उधर, स्वजन ने थाने में तहरीर नहीं दी, लेकिन सीएमओ से शिकायत करने की बात कही है।

यह है मामला

टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी महिला की तीन दिन पहले तबीयत खराब हो गई थी। उसे हापुड़ रोड स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। शनिवार दोपहर को अन्य चिकित्सक वार्ड ब्वाय के साथ उसका चेकअप करने पहुंचा। महिला के भाई और वार्ड ब्वाय को आरोपित ने बाहर जाने के लिए कहा। आरोप है कि इस दौरान उसके साथ छेड़छाड़ की। कुछ देर बाद जब महिला का पति आया तो उसने जानकारी दी। इसकेे बाद स्वजन ने आरोपित को पकड़ लिया और पिटाई कर दी। स्टाफ और तीमारदार भी एकत्र हो गए। उन्होंने किसी तरह से आरोपित को बचाया। इसके बाद दोनों पक्षों की काफी देर तक मैनेजर के कमरे में बातचीत हुई। आरोपित के माफी मांगने और अस्पताल के उसे निकालने पर मामला खत्म हो गया। पीडि़त पक्ष ने सीएमओ से शिकायत करने की बात कही है। मेडिकल थाना प्रभारी संत शरण ङ्क्षसह ने बताया कि किसी ने भी तहरीर नहीं दी है। कोई शिकायत करेगा तो कार्रवाई की जाएगी। उधर, मैनेजर ने बताया कि आरोपित चिकित्सक को अस्पताल से हटा दिया गया है।

आरोपित चिकित्सक 10 मिनट रहा कमरे में

स्वजन की शिकायत पर जब अस्पताल प्रबंधन ने सीसीटीवी चेक की तो आरोपित कमरे में जाता दिखाई दिया। इसके बाद वह 10 मिनट तक रुका और फिर जल्दी कमरे से जाता दिखाई दिया। वहीं, जब स्वजन आरोपित की पिटाई कर रहे थे, तब पूरा मामला सीसीटीवी में भी कैद हो गया, जिसमें आरोपित हाथ जोड़कर माफी मांगता हुआ भी दिख रहा है।

chat bot
आपका साथी