प्रेमिका की हत्या न कर दें स्वजन, इसलिए किया खुदकशी का प्रयास

कोतवाली थाने में सोमवार को अपनी गर्दन पर लोहे की नुकीली वस्तु से वार करने वाले दीपक के सीओ कोतवाली ने बयान दर्ज किए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 08:14 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 08:14 PM (IST)
प्रेमिका की हत्या न कर दें स्वजन, इसलिए किया खुदकशी का प्रयास
प्रेमिका की हत्या न कर दें स्वजन, इसलिए किया खुदकशी का प्रयास

मेरठ, जेएनएन। कोतवाली थाने में सोमवार को अपनी गर्दन पर लोहे की नुकीली वस्तु से वार करने वाले दीपक के सीओ कोतवाली ने बयान दर्ज किए। सीओ के मुताबिक, दीपक ने बताया कि स्वजन प्रेमिका की हत्या न कर दें, इसलिए थाने में जान देना चाहता था। न्यूटिमा अस्पताल में दीपक की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

सूरजकुंड रोड निवासी दीपक को चार साल पहले कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी से प्रेम हो गया था। किशोरी के परिवार ने शादी करने से इन्कार कर दिया था। उसके बाद दीपक किशोरी को भगा ले गया था। किशोरी के परिवार ने दीपक के खिलाफ अपहरण और एससी-एसटी का मुकदमा दर्ज कराया। उसके बाद पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया। दीपक ने कोतवाली थाने में पुलिस के सामने अपनी गर्दन पर लोहे नुकीली वस्तु से वार कर खुदकशी का प्रयास किया। दीपक को न्यूटिमा अस्पताल में भर्ती कराया। एसपी सिटी एएन सिंह ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर रही है।

प्रेमी के साथ जाने से किशोरी ने किया इन्कार

पुलिस ने किशोरी का मेडिकल करा कोर्ट में बयान दर्ज करा दिए हैं। किशोरी ने बयान दिया कि मैं प्रेमी के साथ नहीं जाना चाहती। किशोरी ने परिवार संग भी जाने से इन्कार किया है। किशोरी को आशा ज्योति केंद्र में रखा है। बुधवार को उसे बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया जाएगा। बाल कल्याण समिति का आदेश मिलने के बाद ही किशोरी को परिवार या अन्य स्थान पर भेजने का निर्णय लिया जाएगा।

मंदिर में पूजा से हुई थी प्रेम की शुरुआत

चार साल पहले दीपक और किशोरी ईव्ज चौराहे स्थित हनुमान मंदिर पर पूजा के समय मिले थे। दोनों की वहीं पर मुलाकात के बाद बातचीत शुरू हो गई। परिवार से छिपकर चार साल तक मिलते रहे। दो साल पहले परिवार के लोगों को भी उनकी प्रेम कहानी के बारे में जानकारी हो गई थी। परिवार के लोगों ने किशोरी को रोकने का प्रयास किया तो दोनों घर छोड़कर चले गए थे।

chat bot
आपका साथी