डीएम ने परखीं मेले की व्यवस्था..दीपावली मेला आज से

डीएम के.बालाजी ने बुधवार रात तहसील के पास रामलीला ग्राउंड में 28 अक्टूबर से आरंभ होने वाले दीपावली मेले की चल रही तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया और सफलता पूर्वक मेला लगवाने व मेला उद्देश्य की पूíत के निर्देश दिये।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 08:15 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 08:15 AM (IST)
डीएम ने परखीं मेले की व्यवस्था..दीपावली मेला आज से
डीएम ने परखीं मेले की व्यवस्था..दीपावली मेला आज से

मेरठ, जेएनएन। डीएम के.बालाजी ने बुधवार रात तहसील के पास रामलीला ग्राउंड में 28 अक्टूबर से आरंभ होने वाले दीपावली मेले की चल रही तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया और सफलता पूर्वक मेला लगवाने व मेला उद्देश्य की पूíत के निर्देश दिये।

नगर पालिका की ओर से शासनादेश पर तहसील के पास स्थित रामलीला ग्राउंड में 28 अक्टूबर से दीपावली मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेला 4 नवंबर तक चलेगा। मेला पंडाल में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे और विभिन्न प्रकार के स्टाल लगाये जा रहे हैं। मेले में रंग-बिरंगी लाइटों की गैलरी आकर्षण का केंद्र रहेगी। तैयारियां अंतिम चरण में चल रही है।

बुधवार देर शाम डीएम के बालाजी ने बालाजी ने नगरपालिका मेला स्थल रामलीला ग्राउंड का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। डीएम ने मेला स्थल पर प्रकाश व्यवस्था, पाíकंग स्थल, स्टेज लगाए जाने वाले विभिन्न स्टाल आदि स्थलों का निरीक्षण कर व्यवस्था परखी। उन्होंने निरीक्षण दौरान ईओ सुनील कुमार से मेले की सफलता के संदर्भ में कराए जा रहे कार्यो की जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिये। कहा कि मेला उद्देश्य की पूíत की जाए और मेले को सफलतापूर्वक आयोजन कराएं।

वहीं ईओ ने बताया कि मेले का उदघाटन शाम पांच बजे होगा। इस अवसर पर एडीएम प्रशासन सत्य प्रकाश सिंह, ईओ सुनील कुमार सिंह, चेयरमैन मोहम्मद अय्यूब समेत अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक : दौराला : अल्पसंख्यक मोर्चा की 21 सदस्य टीम की परिचय बैठक रवि चौधरी के फार्म हाऊस पर की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रदुमन जैन और संचालन दौराला मंडल अध्यक्ष रवि बटजेवरा ने किया। बैठक में मनिदर पाल सिंह, अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष नईम तोमर, पुरुषोत्तम उपाध्याय,नीरज जैन, जाहिद रफी आदि ने संबोधित करते हए कहा की पार्टी के नारे के अनुरूप सबका साथ सबका विकास पर कार्य करना, बिना सभी पदाधिकारियों को बूथ स्तर तक अल्पसंख्यक की टीम बनाकर पार्टी को मजबूती प्रदान करनी है। इस दौरान महामंत्री नवाब सिंह अहलावत, रवि चौधरी, संजय नामदेव, ओम प्रकाश विश्वकर्मा, खुशबू सैनी, अवनी, रीना, विनीत लोईया आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी