डीएम ने किया बूथ का निरीक्षण..दिशा-निर्देश भी दिए

सरधना तहसील में शनिवार को डीएम जा पहुंचे जहां उन्होंने एसडीएम से मतदाता सूची को लेकर कार्य प्रगति रिपोर्ट की जानकारी ली। इसके बाद बूथ का भी निरीक्षण किया।

JagranSat, 27 Nov 2021 10:34 PM (IST)
डीएम ने किया बूथ का निरीक्षण..दिशा-निर्देश भी दिए

मेरठ, जेएनएन। सरधना तहसील में शनिवार को डीएम जा पहुंचे, जहां उन्होंने एसडीएम से मतदाता सूची को लेकर कार्य प्रगति रिपोर्ट की जानकारी ली। इसके बाद बूथ का भी निरीक्षण किया।

विधान सभा चुनाव को लेकर प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। शनिवार को डीएम के. बालाजी ने एसडीएम सूरज पटेल के साथ बैठक कर मतदाता सूची के कार्य प्रगति की रिपोर्ट की जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। एसडीएम ने बताया कि बैठक के बाद डीएम के. बाला जी ने कैली में बूथ का निरीक्षण कर बीएलओ से मतदाता सूची संबंधित जानकारी लेकर निर्देश दिए।

मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य का किया सत्यापन

मवाना : एसडीएम अमित कुमार गुप्ता ने आगामी चुनाव के मद्देनजर चल रहे मतदाता पुनरीक्षण कार्य के तहत शनिवार को विशेष मतदाता दिवस पर मवाना व परीक्षितगढ़ में बूथों पर पहुंचकर पुनरीक्षण कार्य का सत्यापन किया। इस दौरान बीएलओ डयूटी पर मुस्तैद मिले।

एसडीएम अमित कुमार गुप्ता दोपहर में कृषक इंटर कालेज, नगर पालिका व एएस इंटर कालेज में पहुंचे और चुनाव के मद्देनजर चल रहे मतदाता सूची के पुनरीक्षण कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने बूथों पर बीएलओ से कार्य की प्रगति जानी और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

मवाना के बाद एसडीएम ने कस्बा परीक्षितगढ़ में मंडी समिति परिसर स्थित बूथ का निरीक्षण कर मतदाता सूची के पुनरीक्षण कार्य का सत्यापन किया। इसके बाद वे गांव बहादरपुर में प्राथमिक विद्यालय पहुंचे और कार्य की प्रगति जानी। एसडीएम ने बताया कि निरीक्षण में सभी बीएलओ मुस्तैद मिले और कार्य संतोष जनक मिला।

वोट बनवाने में किया सहयोग

मवाना : सपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को विशेष मतदाता दिवस पर कृषक इंटर कालेज में वोट बनवाने में सहयोग किया। नेतृत्व कर रहे अफसार सैफी ने मतदाताओं के फार्म भरवाकर जमा कराए। इस मौके पर शाहिल, इमरान सैफी, इकबाल, राजपूत, शुए, नवेद, महमूद शेख, मकसूद सैफी आदि थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.