जिला प्रशासन के आदेश ताक पर.. शुक्रवार को भी लगा पैंठ बाजार

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर डीएम के. बालाजी द्वारा पैंठ को पूर्ण प्रतिबंध करने के बावजूद शुक्रवार हस्तिनापुर में साप्ताहिक पैंठ लगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:12 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:12 PM (IST)
जिला प्रशासन के आदेश ताक पर.. शुक्रवार को भी लगा पैंठ बाजार
जिला प्रशासन के आदेश ताक पर.. शुक्रवार को भी लगा पैंठ बाजार

मेरठ, जेएनएन। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर डीएम के. बालाजी द्वारा पैंठ को पूर्ण प्रतिबंध करने के बावजूद शुक्रवार हस्तिनापुर में साप्ताहिक पैंठ लगी। संज्ञान में आने पर एसडीएम कमलेश गोयल द्वारा नाराजगी जताने के बाद ईओ ने कर्मचारी भेजकर दुकानें हटवाई।

जनपद में कोरोना संक्रमण कहर ढहा रहा है। जिसके चलते डीएम के बालाजी ने सुरक्षा व सतर्कता बरतते हुए संबंधित थाना क्षेत्र में लगने वाली पैंठ को अग्रिम आदेश तक पूर्ण प्रतिबंधित कर दिया। इसके बावजूद शुक्रवार को हस्तिनापुर में लगने वाला पैंठ बाजार पूर्व की तरह लगा। जैसे ही भीड़ जुटनी शुरू हुई और कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा दी। उधर, एसडीएम मवाना कमलेश गोयल बूथ निरीक्षण के लिए शाम को उधर से गुजरे तो मेन बाजार के पास पैंठ लगी देखी तो नाराजगी जताई, जिस पर ईओ मुकेश कुमार मिश्रा हरकत में आए। कर्मचारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और दुकानें हटवाई।

गांव-देहात में पुलिस ने निकाला मार्च : सरधना में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए शुक्रवार को पुलिस ने एसपी देहात के नेतृत्व में मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस ने ग्रामीणों से मतदान के दिन गड़बड़ी करने वाले असामाजिक तत्वों के बारे में जानकारी देने की अपील की। साथ ही कोरोना से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन करने का आह्वान किया।

एसपी देहात केशव कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने पीएसी के जवानों के साथ शुक्रवार को कुशावली, सलावा, भामौरी, खेड़ा, कुशावली, नवादा, रार्धना, आक्खेपुर सहित अन्य गांव में फ्लैग मार्च किया। उन्होंने बताया कि आगामी 26 मार्च यानि सोमवार को मतदान का दिन है। सभी लोग मतदान करें और क्षेत्र की फिजा खराब करने वाले असामाजिक तत्वों की जानकारी पुलिस को दें। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी