एथलेटिक संघ ने जारी किया कैलेंडर, खोजेंगे नई प्रतिभाएं

एथलेटिक्स फेडरेशन आफ इंडिया की ओर से शुरू किए जा रहे टैलेंट सर्च अभियान के अंतर्गत जिला स्तर पर नई व उभरती प्रतिभा को चिह्नित करने के लिए जिला एथलेटिक्स संघ की ओर से प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 01:39 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 05:43 AM (IST)
एथलेटिक संघ ने जारी किया कैलेंडर, खोजेंगे नई प्रतिभाएं
एथलेटिक संघ ने जारी किया कैलेंडर, खोजेंगे नई प्रतिभाएं

मेरठ ,जेएनएन। एथलेटिक्स फेडरेशन आफ इंडिया की ओर से शुरू किए जा रहे टैलेंट सर्च अभियान के अंतर्गत जिला स्तर पर नई व उभरती प्रतिभा को चिह्नित करने के लिए जिला एथलेटिक्स संघ की ओर से प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही हैं। प्रतियोगिता कैलाश प्रकाश स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में होगी। छह अक्टूबर को बालक 14 वर्ष, 16 वर्ष, 18 वर्ष, 20 वर्ष की सभी ट्रैक इवेंट की प्रतियोगिताएं और सात अक्टूबर को बालक-बालिका 10 वर्ष व 12 वर्ष एवं बालिका 14 वर्ष, 16 वर्ष, 18 वर्ष, 20 वर्ष की प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा। बालक-बालिका के थ्रो इवेंट्स सात अक्टूबर को होंगे। सात अक्टूबर को बालक-बालिका 14 वर्ष, 16 वर्ष, 18 वर्ष एवं 20 वर्ष आयु वर्ग की वार्षिक प्रतियोगिता होगी। सभी प्रतिभागियों को www.स्त्रड्डड्डह्यश्चश्रह्मह्ल.ष्श्रद्व पर आनलाइन पंजीकरण कराना होगा। आनलाइन रजिस्ट्रेशन चखर अक्टूबर शाम पांच बजे तक चलेंगे। अपील की गई है कि खिलाड़ी अपनी प्रतिभा निखारने व भाग लेने के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रदेश स्तर के लिए होगा चयन

इन प्रतियोगिताओं में जो एथलीट राज्य एथलेटिक संघ के मानकों को पूरा करेंगे उनका चयन राज्य स्तर की प्रतियोगिता के लिए किया जाएगा। इसके अलावा अंडर-14 वर्ष व 16 वर्ष के बालक बालिकाओं का चयन भारतीय एथलेटिक्स संघ के निर्धारित मानकों के अनुसार नेशनल इंटर डिस्ट्रिक्ट एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए भी किया जाएगा।

सम्मानित होंगे अंतरष्ट्रीय खिलाड़ी

इस मौके पर जिला एथलेटिक संघ जिले के वर्तमान व पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को सम्मानित भी करेगा। इनमें प्रियंका गोस्वामी, पारुल चौधरी, अन्नू रानी, निधि सिंह, अमिता सक्सेना, सीमा अंतिल पूनिया, छवि सहरावत, विशाल सक्सेना, कुलदीप कुमार शामिल होंगे।

chat bot
आपका साथी