सहारनपुर में मामूली बात पर विवाद, घर में घुसकर लाठी-डंडों से कि‍या हमला, पांच लोग घायल

सहारनपुर में मांस की दुकान पर खरीद के लेनदेन में हुए विवाद के बाद अनुसूचित समाज के कुछ लोगों ने बाल्मिक परिवार के घर में घुसकर लाठी डंडो से हमला कर दिया । मारपीट में बाल्मिक परिवार के एक महिला सहित पांच लोग घायल हो गये हैं ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 02:52 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 02:52 PM (IST)
सहारनपुर में मामूली बात पर विवाद, घर में घुसकर लाठी-डंडों से कि‍या हमला, पांच लोग घायल
सहारनपुर में मांस की दुकान पर व‍िवाद।

सहारनपुर, जेएनएन। मांस की दुकान पर खरीद के लेनदेन में हुए विवाद के बाद अनुसूचित समाज के कुछ लोगों ने बाल्मिक परिवार के घर में घुसकर लाठी डंडो से हमला कर दिया । मारपीट में बाल्मिक परिवार के एक महिला सहित पांच लोग घायल हो गये हैं। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पंहुच कर घायलों को अस्पताल भिजवाया। पीड़ि‍त की तहरीर पर पुलिस ने आठ आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपितों को हिरासत में लिया है ।

यह है मामला

बड़गांव क्षेत्र के अंबेहटा चांद निवासी सोनू पुत्र भोपाल बाल्मिक गांव के ही बस स्टेंड पर मुर्गे मांस की दुकान चलाते हैं। मंगलवार की सुबह गांव के ही निवासी संदीप पुत्र सदन आदि उसकी दुकान से मांस खरीदने गये थे। इसी वक्त दोनों के बीच गाली गलौच हो गई। उस समय कुछ लोगों के द्वारा मामला शांत करा दिया गया। आरोप है कि देर रात संदीप, जैकी, मुन्ना पुत्रगण सदन, हरिराम व अवनीश पुत्रगण बाबूराम, शत्रुघ्न पुत्र शरणा, गोविंद पुत्र शीशपाल सोनू के घर में घुस आये और लाठी, डंडे व बलकटियों से उनके परिवार के लोगों पर हमला कर दिया। लोगों ने बीचबचाव कराया उसके बाद भी घर के बाहर खड़ी उनकी स्कोर्पियों गाड़ी व बाईक भी तोड़ डाली। मारपीट में मोनू, सोनू दीपक पुत्रगण भोपाल, सोनम पत्नि सोनू व पूनम पत्नि मोनू घायल हो गये। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल भिजवाया। सोनू की तहरीर पर पुलिस ने हमलावर आठ आरोपितों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक रनवीरसिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मनोज, हरीराम व गोविंद को हिरासत में लिया गया है । 

chat bot
आपका साथी