ग्राहक बुलाने पर दुकान में घुसकर हमला, तीन गिरफ्तार

दुकान पर ग्राहक बुलाने को लेकर भगत सिंह मार्केट में बखेड़ा हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 11:10 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 11:10 PM (IST)
ग्राहक बुलाने पर दुकान में घुसकर हमला, तीन गिरफ्तार
ग्राहक बुलाने पर दुकान में घुसकर हमला, तीन गिरफ्तार

मेरठ,जेएनएन। दुकान पर ग्राहक बुलाने को लेकर भगत सिंह मार्केट में बखेड़ा हो गया। एक दुकानदार ने बेटे और कर्मचारियों के साथ मिलकर दूसरे व्यापारी की दुकान पर हमला बोल दिया। तोड़फोड़ करते हुए जमकर मारपीट की। बाजार में भी अफरातफरी मच गई। धारदार हथियार चलने से कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

नौचंदी थाना क्षेत्र के फूलबाग कालोनी निवासी सीताराम गुप्ता की भगत सिंह मार्केट स्थित मयूर कांप्लेक्स में सिघल गारमेंट्स के नाम से दुकान है। पास में ही सिसौली निवासी यामीन की सिसौली गारमेंट के नाम से दुकान है। सीताराम ने बताया कि गुरुवार को वह बेटे धर्मेंद्र और विकास के साथ दुकान पर बैठे थे। तभी यामीन और उसके बेटे यासीन, शौकीन, शाह आलम और कर्मचारी काशिफ, आदिल व अरमान आदि के साथ आए और मारपीट शुरू कर दी। हमलावरों ने दुकान में तोड़फोड़ करते हुए सामान फेंक दिया। लाठी-डंडे और धारदार से हमले में सीताराम और उनके दोनों बेटे घायल हो गए। लोग आसपास की दुकानों में घुस गए। सूचना पर संयुक्त व्यापार संघ के सह संगठन मंत्री अंकुर गोयल और अन्य भी पहुंच गए। जानकारी पर पुलिस भी पहुंच गई और मामले को शांत कराया। कोतवाली प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने यामीन और दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, सीओ अरविद चौरसिया ने बताया कि ग्राहक बुलाने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ था। स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। सांप्रदायिक झगड़े की सूचना पर दौड़ी पुलिस

हापुड़ अड्डे पर सांप्रदायिक झगड़े की सूचना पर कोतवाली सर्किल की पुलिस दौड़ पड़ी थी। कुछ ही देर में मौके पर फोर्स पहुंच गई थी। झगड़ा हिदू-मुस्लिम दुकानदारों के बीच हुआ था, तो बाजार में फोर्स को तैनात करते हुए कार्रवाई की गई।

chat bot
आपका साथी