जीएसटी में पंजीकरण पर की चर्चा, व्यापारियों की समस्याएं सुनी

सरधना के मोहल्ला बेलदरान स्थित सरधना व्यापार मंडल के नेतृत्व में व्यापारियों की समस्याओं को लेकर वाणिज्य कर विभाग ने सेमिनार का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 02:44 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 02:44 AM (IST)
जीएसटी में पंजीकरण पर की चर्चा, व्यापारियों की समस्याएं सुनी
जीएसटी में पंजीकरण पर की चर्चा, व्यापारियों की समस्याएं सुनी

मेरठ, जेएनएन। सरधना के मोहल्ला बेलदरान स्थित सरधना व्यापार मंडल के नेतृत्व में व्यापारियों की समस्याओं को लेकर वाणिज्य कर विभाग ने सेमिनार का आयोजन किया। इस मौके पर व्यापारियों की समस्याओं का निदान भी किया गया।

शुक्रवार को मोहल्ला बेलदरान में सरधना व्यापार मंडल के अध्यक्ष पंकज जैन के नेतृत्व में वाणिज्य कर विभाग द्वारा आयोजित सेमिनार में मुख्य अतिथि ज्वाइंट कमिश्नर का कार्पोरेट आर ए सेठ व ज्वांइट कमिश्नर रेंज ए आर पी सिंह ने जीएसटी पंजीकरण के संबंध में आ रही समस्याओं को देखते हुए चर्चा की। बताया कि सभी व्यापारियों को अधिक से अधिक पंजीकरण करना चाहिए। उधर, डिप्टी कमिश्नर राधेश्याम चौधरी ने व्यापारियों की समस्याओं को मौके पर निस्तारण किया। इस दौरान 13 व्यापारियों ने जीएसटी में पंजीकरण कराया। इस दौरान वाणिज्य विभाग के अधिकारी समेत व्यापारी मौजूद रहे।

नवोदय विद्यालय में आनलाइन प्रवेश आवेदनों की बढ़ी तिथि : सरधना के जवाहर नवोदय विद्यालय में सत्र 2021-22 के कक्षा नौ में आनलाइन आवेदन की तिथि 31 दिसंबर से बढ़कर 13 फरवरी कर दी गई है। प्राचार्य आर के जैन ने बताया कि नए सत्र के कक्षा नौ में प्रवेश के लिए आनलाइन आवेदन की तिथि 31 दिसंबर थी। इसे बदलकर 13 फरवरी कर दी गई है। कक्षा-नौ में प्रवेश परीक्षा 24 फरवरी को सरधना के जवाहर नवोदय विद्यालय में आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा सुबह दस बजे से दोपहर 12 बजे तक ही आयोजित होगी। छात्रों को प्रवेश परीक्षा के दौरान निर्धारित समय से आधा घंटा पहले करीब साढे नौ बजे तक परीक्षा केंद्र पर पहुंचना होगा। छात्रों की थर्मल स्केनिंग कर प्रवेश दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी