औघड़नाथ मंदिर में महाशिवरात्रि की तैयारियों पर होगी चर्चा तो सीसीएसयू में नए कोर्स की शुरुआत, जानिए आज क्‍या है खास

धर्म कर्म के कार्यक्रम में गुरुवार को सुबह नौ बजे बाबा औघडऩाथ मंदिर में महाशिवरात्रि की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी। जिसमें महाशिवरात्रि के दिन आयोजकों द्वारा मंदिर में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों को निर्धारित किया जाएगा ।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 09:18 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 09:18 AM (IST)
औघड़नाथ मंदिर में महाशिवरात्रि की तैयारियों पर होगी चर्चा तो सीसीएसयू में नए कोर्स की शुरुआत, जानिए आज क्‍या है खास
मेरठ में आज के खास खबरों पर नजर डालिए।

मेरठ, जेएनएन। धर्म कर्म के कार्यक्रम में गुरुवार को सुबह नौ बजे बाबा औघडऩाथ मंदिर में महाशिवरात्रि की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी। जिसमें महाशिवरात्रि के दिन आयोजकों द्वारा मंदिर में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों को निर्धारित किया जाएगा। साथ ही उनको लेकर दायित्व व अन्य भूमिका के निर्माण को लेकर विमर्श होगा।

सीसीएसयू में आज से रिफ्रेशर कोर्स की शुरुआत

शिक्षा से जुड़े कार्यक्रमों में गुरुवार को सुबह ग्यारह बजे से सीसीएसयू में रिफ्रेशर कोर्स की शुरुआत होगी। कोर्स का आरंभ आनलाइन मोड के द्वारा किया जाएगा। इसका उद्देश्य गुणवत्ता आधारित शिक्षा व्यवस्था का विस्तार करना और कोर्स को लेकर शंकाओं और विषयपरक के साथ-साथ समूचित व विस्तार से जानकारी प्रदान करना है। इसी क्रम में शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े दूसरे अन्य कार्यक्रम के तहत गुरुवार को ही सुबह साढ़े ग्यारह बजे इस्माइल डिग्री कालेज में क्रीड़ा एवं रोवर्स रेंजर्स कार्यक्रम का आयोजन तय हुआ है। 

भामाशाह पार्क में क्रिकेट टूर्नामेंट की रहेगी धूम

क्रिकेट के दीवनों के लिए गुरुवार को भामाशाह पार्क का मैदान में खासा रोमांच देखने को मिलेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि गुरुवार सुबह नौ बजे और दोपहर 12 बजे से भामाशाह पार्क में पं. महेश चंद शर्मा मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच खेले जाएंगे। जिसमें अलग-अलग टीमों के खिलाड़ी जी जान लगाकर मैदान पर जीतने के पसीना बहाते नजर आएंगे। मैच के दौरान खिलाडिय़ों के स्पर्धा के साथ-साथ बल्ले और गेंद जुगलबंदी लोगों में रोमांच भरेगा। जिसे देखना हर क्रिकेट खेल के दीवानों के लिए अनोखा अहसास बन सकता है।

chat bot
आपका साथी