फास्टैग पर छूट खत्म, अब देना पड़ेगा सौ रुपये चार्ज

एनएचएआइ के सिवाया टोल प्लाजा पर आइएचएमसीएल कंपनी के फास्टैग में मिलने वाली सौ रुपये की छूट अब खत्म हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 01:20 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 01:20 AM (IST)
फास्टैग पर छूट खत्म, अब देना पड़ेगा सौ रुपये चार्ज
फास्टैग पर छूट खत्म, अब देना पड़ेगा सौ रुपये चार्ज

मेरठ, जेएनएन। एनएचएआइ के सिवाया टोल प्लाजा पर आइएचएमसीएल कंपनी के फास्टैग में मिलने वाली सौ रुपये की छूट अब खत्म हो गई है। एक मार्च से फास्टैग के दौरान सौ रुपये का चार्ज देना होगा। एनएचएआइ ने रविवार को यह निर्देश जारी किए।

सिवाया टोल प्लाजा के मैनेजर प्रदीप चौधरी ने बताया कि एनएचएआइ की अपनी सहयोगी कंपनी आइएचएमसीएल ने 15 फरवरी से एक मार्च तक फास्टैग खरीदने पर सौ रुपये चार्ज खत्म कर रखा था। यह सुविधा कंपनी ने इसलिए दी थी, ताकि लोग अधिक संख्या में फास्टैग बनवा सकें। रविवार को आए निर्देश के बाद कंपनी ने सौ रुपये की छूट खत्म कर दी है। अब सौ रुपये चार्ज देना होगा। उन्होंने बताया कि आइएचएमसीएल कंपनी का फास्टैग लेने के लिए पांच सौ रुपये देने होंगे, जिसमें दो सौ रुपये सिक्योरिटी, दो सौ रुपये बैलेंस और सौ रुपये फास्टैग की कीमत है। इसके अलावा टोल प्लाजा पर आइसीआइसीआइ, पेटीएम, एयरटेल, आइडीएफसी बैंक, इंडसलैंड बैंक के भी स्टाल पर फास्टैग बनाए जा रहे हैं।

कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन : सेवा भारती मेरठ प्रांत की ओर से रविवार को माधवपुरम में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। प्रांत सेवा प्रमुख कुलदीप ने बताया कि संस्था द्वारा देशभर में कार्य किए जा रहे हैं। उधर, प्रांत अध्यक्ष कैलाशचंद शर्मा ने कार्यकर्ताओं से कोरोना काल में बंद पड़े कार्यो को फिर से शुरू करने की अपील की। इस दौरान छविंद्र सैनी और अमित वाल्मीकि भी उपस्थित रहे।

ग्लोबल कनेक्ट ने मनाया स्थापना दिवस: ग्लोबल सोशल कनेक्ट संस्था का स्थापना दिवस रविवार को मोदीपुरम स्थित बंधन पैलेस में मनाया गया। कार्यक्रम में रेन बसेरा के गरीब बेसहारा बच्चों और स्कूली बच्चों ने भाग लिया। साथ ही संस्था की एक वर्ष की यात्रा भी दिखाई गई। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि कर्नल संजय बब्बर ने दीप जलाकर किया। संस्था के सचिव अभिषेक शर्मा ने संस्था के कार्यो पर चर्चा करते हुए बताया कि संस्था ने एक वर्ष में सरधना स्थित गौशाला का जीर्णोद्धार, रेन बसेरा के बेसहारा बच्चों को पढ़ाना, बच्चों को खेल के प्रति और फुटबाल के प्रति जागरूक करने के साथ ही अन्य समाजिक कार्य भी किए गए। संस्था अध्यक्ष ऋचा सिंह, जीएसटी कमिश्नर प्रशात सक्सेना और बागपत के डीसीबी चेयरमैन चेयरमैन मनिंदर पाल सिंह भी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी