होमगार्ड के बेटे का पिस्टल पर डिस्को, हिरासत में

होमगार्ड के बेटे का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पिस्टल के साथ डांस करता नजर आ रहा है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर जांच शुरू की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 08:11 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 09:49 PM (IST)
होमगार्ड के बेटे का पिस्टल पर डिस्को, हिरासत में
होमगार्ड के बेटे का पिस्टल पर डिस्को, हिरासत में

मेरठ, जेएनएन। होमगार्ड के बेटे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पिस्टल के साथ डांस करता नजर आ रहा है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर जांच शुरू की है।

छतरी निवासी होमगार्ड मंगू सिंह का बेटा नितिन उर्फ रुतबा गुर्जर का पिस्टल लोड करते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। एक हिदू संगठन ने इस वीडियो को डीजीपी को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपित नितिन को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि वीडियो नोएडा का है और चार वर्ष पुराना है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपित से पूछताछ कर कार्रवाई की जाएगी।

गोवंशी के अवशेष मिले ग्रामीणों ने किया हंगामा : खरखौदा के खड़खड़ी गांव के जंगल में गोवंशी के अवशेष मिलने पर ग्रामीणों ने हंगामा कर कड़ी नाराजगी जताई है।

खड़खड़ी निवासी अरुण तंवर ने बताया कि वे शुक्रवार को अपने ईख के खेत पर गए थे, जहां उन्हें गोवंशी के अवशेष मिले। अवशेष करीब चार-पांच दिन पुराने लग रहे थे। आरोप है कि पूर्व में भी कई बार गोकुशी की घटनाएं हो चुकी हैं। सूचना पर ग्रामीणें ने मौके पर पहुंचकर गोकुशी का आरोप लगाकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने मामले से अनभिज्ञता जताई है। बता दें कि गोवंशी के अवशेष मिलने की घटनाएं क्षेत्र में आए दिन प्रकाश में आती रहती हैं तथा हिदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं के हंगामे व धरना-प्रदर्शन के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली जाती हैं, लेकिन ऐसी वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।

chat bot
आपका साथी