आधी आबादी पर आफत, कहीं छेड़छाड़ तो कहीं तीन तलाक

बुधवार का दिन आधी आबादी के लिए मुश्किलों भरा रहा। कहीं छेड़छाड़ की गई तो किसी ने तीन तलाक दे दिया। कहीं पति ने शराब पीने का विरोध करने पर विवाहिता को पीट दिया तो किसी ने बाहरवाली के चक्कर में घरवाली को ही घर से निकाल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 06:27 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 06:27 AM (IST)
आधी आबादी पर आफत, कहीं छेड़छाड़ तो कहीं तीन तलाक
आधी आबादी पर आफत, कहीं छेड़छाड़ तो कहीं तीन तलाक

मेरठ, जेएनएन। बुधवार का दिन आधी आबादी के लिए मुश्किलों भरा रहा। कहीं छेड़छाड़ की गई तो किसी ने तीन तलाक दे दिया। कहीं पति ने शराब पीने का विरोध करने पर विवाहिता को पीट दिया तो किसी ने बाहरवाली के चक्कर में घरवाली को ही घर से निकाल दिया। पीडि़ताओं ने तहरीर दी है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी युवती की शादी चार साल पहले गाजियाबाद निवासी युवक से हुई थी। आरोप है कि कुछ समय बाद से ही परेशान किया जाने लगा था। बुलेट और 50 हजार रुपये की मांग की जा रही थी। देवर उस पर बुरी नजर रखता था। अब पति ने तीन तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया। पुलिस पति साहिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उधर, कोतवाली निवासी हुमैरा की शादी एक साल पहले मजीद नगर निवासी नदीम से हुई थी। आरोप है कि उसका किसी महिला से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। विरोध करने पर बुधवार को पिटाई कर घर से निकाल दिया।

चार दिन तक बंधक बनाकर पीटा

न्यू शानदार कालोनी निवासी साजिया ने बताया कि पति दानिश शराब पीने का आदी है। चार दिन पहले उसे शराब पी थी, जिसका विरोध किया था। आरोप है कि तभी से बंधक बनाकर पीट रहा है। बुधवार को वह घर से कहीं गया तो वह पिलोखड़ी चौकी पहुंच गई। पुलिस कर्मियों ने उसे समर गार्डन चौकी भेज दिया। पुलिस आरोपित को पकड़ने गई तो वह हाथ नहीं आया। उधर, न्यू इस्लाम नगर निवासी साजिया ने बताया कि मंगलवार रात वह स्वजन संग घर में बैठी थी। तभी तीन-चार व्यक्ति और दो महिलाएं आए और पति दानिश के बारे में पूछने लगे। उनके घर में नहीं होने पर हमला कर दिया। उनके कपड़े फाड़ दिए और छेड़छाड़ की। आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित भाग गए।

chat bot
आपका साथी