क्या आपको 'मंजूर' थे शाहिद : ओवैसी

सपा-बसपा के गढ़ किठौर में एआइएमआइएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा से क्षेत्र

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 04:15 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 04:15 AM (IST)
क्या आपको 'मंजूर' थे शाहिद : ओवैसी
क्या आपको 'मंजूर' थे शाहिद : ओवैसी

मेरठ,जेएनएन। सपा-बसपा के गढ़ किठौर में एआइएमआइएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा से क्षेत्र का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। बसपा के कद्दावर नेता के आवास से चंद कदमों की दूरी पर आयोजित सभा में पश्चिमी उप्र के कई जिलों के लोग पहुंचे। ओवैसी ने किठौर के विकास के साथ मुरादाबाद, मेरठ, मुजफ्फरनगर, हाशिमपुरा के दंगों, कश्मीर सहित कई मुद्दों को छेड़ा। वहीं, सपा नेता पर तंज कसते हुए कहा कि क्या आपको 'मंजूर' थे शाहिद। किठौर का विकास तक नहीं करा पाए। एआइएमआइएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने संबोधन में सपा के कद्दावर नेता शाहिद मंजूर को पार्टी में शामिल होने का न्योता देते हुए कहा कि वह टिकट बांटने वाले बनें, न कि टिकट मांगने वाले। सपा ने अब तक मुस्लिम नेताओं का इस्तेमाल किया है।

----------

कई ने थामा एआइएमआइएम का दामन

संवाद सूत्र, किठौर : बसपा के कद्दावर नेता मुनकाद अली के करीबी कहे जाने वाले नौफिल रोमानी शनिवार को एआइएमआइएम में शामिल हो गए। वे बसपा के क्षेत्रीय कार्यक्रमों में संचालन का जिम्मा संभालते थे। नौफिल ने मुनकाद के बसपा में शामिल होने से लेकर अब तक साथ निभाया है। आसिफ चौधरी, आसिफ त्यागी, इरशाद अली, जावेद गौड़, कुंवर उबैद पोपाई, मुहम्मद नासिर, सलमान, शुएब त्यागी एडवोकेट, असीम, अयाज, डा. शारिक, शुएब जुल्फेकार, बब्लू, फाईज ने अपने समर्थकों सहित पार्टी की सदस्यता ली।

------

मंच पर मचा रहा घमासान

कार्यक्रम में जहां मच पर बैठने को लेकर अव्यवस्था हावी रही, वहीं मंच संचालन व मंचासीन नेताओं में सभा को संबोधित करने को लेकर झगड़ा हो गया। सभा समाप्त होने के बाद वहां आए दर्शकों ने दर्जनों कुíसयां तोड़ डालीं।

इन्होंने भी किया संबोधन

अतीक अहमद की पत्नी शाहिस्ता साहिबा, मंडल अध्यक्ष फुरकान चौधरी, डासना चेयरमैन हाजी आरिफ, महिला मोर्चा हापुड़ जिलाध्यक्ष कंचन सिंह ने भी लोगों को संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी