नहीं मिला दो माह का वेतन, सिक्योरिटी गार्डो ने दिया धरना

दो माह का वेतन दिलाने की मांग करते हुए अंसल टाउन कालोनी में तैनात सिक्योरिटी गार्डो ने शुक्रवार को कालोनी के मुख्य गेट पर धरना दिया। गार्डो के पक्ष में आरडब्लूए भी आ गया और कंपनी से बकाया वेतन देने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 05:33 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 05:33 AM (IST)
नहीं मिला दो माह का वेतन, सिक्योरिटी गार्डो ने दिया धरना
नहीं मिला दो माह का वेतन, सिक्योरिटी गार्डो ने दिया धरना

मेरठ, जेएनएन। दो माह का वेतन दिलाने की मांग करते हुए अंसल टाउन कालोनी में तैनात सिक्योरिटी गार्डो ने शुक्रवार को कालोनी के मुख्य गेट पर धरना दिया। गार्डो के पक्ष में आरडब्लूए भी आ गया और कंपनी से बकाया वेतन देने की मांग की। गार्डों ने दो टूक कहा कि अगर उनका बकाया भुगतान नहीं मिला तो वह आंदोलन करेंगे।

मोदीपुरम फ्लाईओवर के पास स्थित अंसल टाउन कालोनी में करीब पांच दर्जन से अधिक सिक्योरटी गार्ड और उनके सुपरवाइजर हैं। कालोनी की सिक्योरिटी हरियाणा के सोनीपत की ओसाका सिक्योरिटी कंपनी के पास है। सिक्योरिटी गार्डो का सुपरवाइजर अविनाश गोस्वामी समेत अन्य गार्ड ओकेश, हरीश पाल सिंह, राजकुमार, अशोक शर्मा, टीकाराम, पंकज, अजीत सिंह, राजेंद्र, विजयपाल, सतवीर, सौराज, दाताराम आदि का कहना है कि उन्हें दो माह के वेतन का अभी तक भुगतान नहीं किया गया है। पूर्व में कई बार सिक्योरिटी कंपनी से भुगतान करने की मांग की, मगर सिक्योरिटी कंपनी अंसल टाउन से बकाया भुगतान होने पर वेतन देने की बात कहती है। शुक्रवार को गार्डो ने अंसल टाउन कंपनी के खिलाफ धरना देकर वेतन दिलाने की मांग की।

सिक्योरिटी कंपनी के दो बिल अंसल के पास पैंडिंग थे, जिनमें से एक बिल का भुगतान सिक्योरिटी कंपनी के खाते में शुक्रवार को ट्रांसफर करा दिया है, दूसरे बिल का भी भुगतान एक, दो दिन में हो जाएगा।-सुरेश पारिक, स्टेट मैनेजर-अंसल टाउन

अंसल टाउन प्रबंधन से गार्ड और सफाई कर्मचारियों का वेतन तय तिथि पर भुगतान करना सुचारू होना चाहिए। इससे पहले भी गार्ड और सफाई कर्मचारी वेतन न मिलने पर धरना दे चुके हैं।- वीके शर्मा, अध्यक्ष-आरडब्लूए अंसल टाउन

क्रासिंग को खुलवाने की मांग : राष्ट्रीय लोकदल ने राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर मेरठ-खड़ौली-भोला की झाल मार्ग के लिए फ्लाईओवर अंडरपास बनवाने की मांग की है। जिलाधिकारी को दिए गए ज्ञापन में प्रदेश महासचिव संगठन डा. राजकुमार सांगवान ने कहा कि पुलिस द्वारा क्रासिंग को बैरियर लगा कर बंद कर दिया गया है। जिससे ग्रामीणों को भारी परेशानी हो रही है। क्रासिंग को खुलवाने की मांग की है। कमलजीत सिंह गुर्जर, जावेद रुहासा, इंद्रपाल सिंह, सुदेश पाल, वीरेंद्र तोमर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी