चुनाव अधिकारी और तहसीलदार हुए कोरोना संक्रमित

मवाना में गुरुवार को कोरोना के रोगियों ने दहाई का अंक पार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:45 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:45 PM (IST)
चुनाव अधिकारी और तहसीलदार हुए कोरोना संक्रमित
चुनाव अधिकारी और तहसीलदार हुए कोरोना संक्रमित

मेरठ, जेएनएन। मवाना में गुरुवार को कोरोना के रोगियों ने दहाई का अंक पार कर लिया। ढिकौली में एक ही परिवार के आठ लोग समेत 16 कोरोना संक्रमित निकले। स्वास्थ्य विभाग ने सभी को होम आइसोलेट कर दिया। मवाना में कोरोना के कुल सक्रिय मरीजों की संख्या धीरे-धीरे 100 के आंकड़े को छूने लगी है। बुधवार को सीएचसी मवाना पर हुई सैंपलिंग में ढिकौली में आठ, मोहल्ला काबलीगेट में तीन, शुगर मिल में एक, मोहल्ला मुन्नालाल में दो और मोहल्ला हीरालाल में दो संक्रमित निकले। सीएचसी प्रभारी चिकित्सा अधीक्षक डा. सतीश भास्कर ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग ने नगर पालिका की मदद से संक्रमितों के घर के पास की गली को बल्ली लगाकर सील कर दिया।

परीक्षितगढ़ में चुनाव अधिकारी संक्रमित : परीक्षितगढ़ ब्लाक कार्यालय पर गुरुवार को नामांकन प्रक्रिया के दौरान उम्मीदवारों के साथ ही अफसरों की भी थर्मल स्क्रीनिग की गई। इसमें नामांकन प्रक्रिया करा रहे एक एआरओ यानी चुनाव अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए। एआरओ के संक्रमित निकलने से नामांकन स्थल पर अफरा-तफरी मच गई।

सीएचसी प्रभारी डा. प्रदीप गौतम ने बताया कि एआरओ को मेरठ में होम आइसोलेट किया गया है। उनके संपर्क में आए ब्लाक कर्मचारी व अन्य लोगों को भी आइसोलेट किया गया है।

तहसीलदार समेत चार की रिपोर्ट पाजिटिव : सरधना नगर व देहात क्षेत्र में बुधवार को लिए गए 337 सैंपलों की जांच में तहसीलदार समेत चार की रिपोर्ट पाजिटिव आई। स्वास्थ्य विभाग ने सभी को होम आइसोलेट कर दिया है। सीएचसी प्रभारी डा. राजेश कुमार ने बताया कि नगर से तहसीलदार, महादेव गांव से दो व जुल्हेड़ा गांव से एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिला है। गुरुवार को 596 लोगों की सैंपलिंग की गई। उन्होंने बताया कि तहसीलदार के संपर्क में आए लोगों की सूची बनाई जा रही है। इनकी जांच जल्द ही कराई जाएगी। अब ज्यादा सैंपलिंग कराने के लिए एक टीम और बना दी गई है। कुल तीन टीमें हो गई हैं।

chat bot
आपका साथी