डीजीसी ने रेडवेल को दी सात रन से दी मात

सरधना की नवीन मंडी स्थित मैदान में एसपीएल में डीजीसी व रेडवेल के बीच मैच हुआ जिसमें डीजीसी ने रेडवेल को सात रन से पराजित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 07:42 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 07:42 PM (IST)
डीजीसी ने रेडवेल को दी सात रन से दी मात
डीजीसी ने रेडवेल को दी सात रन से दी मात

मेरठ, जेएनएन। सरधना की नवीन मंडी स्थित मैदान में एसपीएल में डीजीसी व रेडवेल के बीच मैच हुआ, जिसमें डीजीसी ने रेडवेल को सात रन से पराजित कर दिया।

शनिवार को मैदान में नाजिम उस्ताद, शाहवेज अंसारी एवं खलीक अहमद ने टास कराया। इसके बाद रेडवेल ने टास जीत पहले फील्डिग करने का फैसला लिया। डीजीसी की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 160 रन का लक्ष्य रखा। इसका पीछा करते रेडवेल महज 153 रन ही बना सकी। इस दौरान डीजीसी ने सात रन से मैच अपने नाम किया। डीजीसी में कपिल त्यागी द्वारा 50 रन का योगदान होने पर मैन आफ दा मैच घोषित किया। मैच रेफरी शाहनवाज कुरैशी एवं खलीक अहमद रहे। एंपायर नाजिम और फाईम चौधरी रहे। सरधना एसपीएल चेयरमैन शाहवेज अंसारी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

जिला स्तरीय बालिका कबड्डी के चयन के लिए ट्रायल 18 को : दबथुवा के श्रीगांधी स्मारक इंटर कालेज में 18 अक्टूबर यानि सोमवार को जिला स्तरीय बालिका कबड्डी टीम के चयन के लिए ट्रायल होगा। यह जानकारी जिला कबड्डी संघ के सचिव जगेंद्र चौधरी ने दी। उन्होंने बताया कि इस चयन ट्रायल में मेरठ की ही बालिका भाग ले सकेंगी। इसके बाद एक विशाल कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन भी कराया जाएगा।

दिव्यागजनों को होगा कृत्रिम सहायक उपकरणों का वितरण : डीएम के. बालाजी ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र किठौर के अन्तर्गत आने वाले क्षेत्र के दिव्यांगजनों को कृत्रिम सहायक उपकरणों का वितरण किया जाएगा। विस क्षेत्र में मुख्य रूप से माछरा, रजपुरा व खरखौदा ब्लाक क्षेत्र को शामिल किया है। विस क्षेत्र के दिव्यागजनों को दिव्यागजन सशक्तिकरण विभाग द्वारा निश्शुल्क ट्राइसाइकिल, व्हील चेयर, बैशाखी, व कान की मशीन, आदि सहायक उपकरणों का वितरण किठौर विधायक सत्यवीर त्यागी द्वारा 21 अक्टूबर 11:30 बजे रजपुरा ब्लाक कार्यालय परिसर में किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी